Chhattisgarh Election 2023 : दूसरी पार्टियों से आए नेताओं को टिकट नहीं देगी कांग्रेस – पीसीसी चीफ

Chhattisgarh Election 2023: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के वेणुगोपाल और स्क्रीनिंग कमेटी के प्रमुख अजय माकन की उपस्थिति में हुई बैठक में हुई चर्चा के हवाले से पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि दूसरी पार्टियों से आए नेताओं को टिकट नहीं मिलेगी। बैज ने कहा कि इस मुद्दे पर बड़े नेताओं के बीच चर्चा हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया कांग्रेस वर्किंग कमेटी का ऐलान, छत्तीसगढ़ से ताम्रध्वज साहू, फूलोदेवी नेताम को मिली जगह 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा है कि दूसरी पार्टी (Chhattisgarh Election 2023) से आने वाले नेताओं और अधिकारी कर्मचारियों को कांग्रेस में टिकट नहीं मिलेगी। इस पर वरिष्ठ नेताओं के बीच चर्चा हुई है। और कार्यकर्ता भी यही बात कह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में टिकट केवल कांग्रेस के समर्पित नेता और (Chhattisgarh Election 2023) कार्यकर्ताओं को मिलेगी। वही 6 सितंबर को पहली सूची पर दीपक बैज ने कहा कांग्रेस जिन सीटों पर लगातार जीत रही है उन प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाएंगे। यहां बता दें कि बीते छह महीनों में भाजपा के पूर्व सांसद नंदकुमार साय समेत तीन से चार रिटायर अफसरों का कांग्रेस प्रवेश हो चुका है। साय को तो कुनकुरी, जशपुर से दावेदार माना जा रहा था। बैज के इस खुलासे के बाद तो जोगी कांग्रेस के विधायक प्रमोद शर्मा के भी कदम ठिठक सकते हैं.

Related Articles

Back to top button