भाई को मारने आए हमलावरों ने 2 बहनों को मारी गोली, दोनों की मौत

Murder of Sisters Delhi: दिल्ली में हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला आरके पुरम का है, जहां अज्ञात हमलावरों ने दो बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना अंबेडकर बस्ती की है। मृतक महिलाओं की पहचान पिंकी (उम्र 30 साल) और ज्योति (उम्र 29 साल) के रूप में हुई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:- राजधानी की यूनिवर्सिटी में छात्र की चाकू मारकर हत्या, क्लास करने के दौरान हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक हमलावर पैसों के लेनदेन को लेकर महिलाओं के भाई को मारने आए थे, लेकिन घर के बाहर ही दोनों बहनों को गोली मारकर फरार हो गए। साउथ वेस्ट दिल्ली के DCP मनोज सी ने बताया कि गोली लगने पर दोनों बहनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही हमलावरों की तलाश शुरू की। वहीं कुछ ही घंटों में अर्जुन, माइकल और देव नाम के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। (Murder of Sisters Delhi)

वहीं वारदात को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि- दिल्ली के लोग अपने आप को बहुत असुरक्षित महसूस करने लगे हैं, जिन लोगों को दिल्ली की कानून-व्यवस्था संभालनी है, वो कानून-व्यवस्था ठीक करने के बजाय पूरी दिल्ली सरकार पर कब्जा करने का षड्यंत्र कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज अगर दिल्ली की कानून-व्यवस्था LG के बदले आम आदमी पार्टी की सरकार के पास होती तो दिल्ली सबसे सुरक्षित होती। दोनों महिलाओं के परिवारों के साथ हमारी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। (Murder of Sisters Delhi)

इधर, दिल्ली के आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में मृतक और आरोपी के बीच मारपीट की बात सामने आई है। आरोपी की पहचान कर ली गई है और तलाश की जा रही है। छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच चल रही है। मामला आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी के रामलाल आनंद कॉलेज का है, जहां क्लास में छात्रों के बीच लड़ाई हो गई, जो देखते ही देखते इतनी बड़ी की एक छात्र को अपनी जान गंवानी पड़ी। (Murder of Sisters Delhi)

Related Articles

Back to top button