एलन मस्क के आने के बाद ट्विटर ने बनाया नया रिकॉर्ड, कहा- इन्होंने किया शानदार काम

Musk Twitter News: एलन मस्क के आने के बाद ट्विटर ने नया रिकॉर्ड बनाया है। दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप 2022 ने ट्विटर एक्टिविटी को नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है। एलन मस्क ने डेटा शेयर करते हुए दावा किया है कि माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का वर्ल्ड कप ट्रैफिक प्रति सेकंड लगभग 20 हजार ट्वीट्स पर पहुंच गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वर्ल्ड कप ट्रैफिक प्रति सेकंड लगभग 20 हजार ट्वीट्स पर पहुंच गया। ट्विटर के रिकॉर्ड इस्तेमाल को मैनेज करने वाली ट्विटर टीम का शानदार काम।

यह भी पढ़ें:- धान खरीदी केंद्र में अनियमितता के चलते 2 कर्मचारी निलंबित, 4 के खिलाफ FIR दर्ज

उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो ट्विटर पर कई लोग देर रात तक काम कर रहे हैं, जिनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। मस्क ने दो दिन पहले एक ट्वीट में दावा किया था कि ट्विटर ने पिछले हफ्ते में 1.6 मिलियन डेली एक्टिव यूजर्स जोड़े हैं। उन्होंने कहा था कि यह माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के लिए अब तक का ऑल टाइम हाई है। ग्राफ के मुताबिक डेली एक्टिव यूजर्स में अक्टूबर के अंत में स्पाइक दिखा, जब मस्क ने प्लेटफॉर्म की कमान संभाली। इसके बाद यह बढ़ते हुए 259.4 मिलियन के पीक पर पहुंच गया। इसकी तुलना में अक्टूबर की शुरुआत में DaU लगभग 250 मिलियन थे। (Musk Twitter News)

वहीं एलन मस्क ने कहा था कि वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस के मामले में ट्विटर जल्द ही YouTube के साथ कॉम्पिटिशन करेगा। मस्क ने दावा किया था कि ट्विटर जल्द ही ‘क्रिएटर्स के लिए हायर कंपंसेशन’ के साथ वीडियो सर्विस पेश कर सकता है। फीफा वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले एलन मस्क ने ट्वीट कर लिखा था कि वर्ल्ड कप का पहला मैच रविवार को है। ट्विटर पर देखें बेस्ट कवरेज और रियल-टाइम कमेंट्री। बता दें कि फीफा-2022 में दुनिया भर की 32 टीमें इंटरनेशनल फुटबॉल में सबसे प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही है। फीफा वर्ल्ड कप में इस बार 8 ग्रुप बने हैं। हर ग्रुप में 4 टीमों को रखा गया है। फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच 18 दिसंबर को होगा, जिसमें सबसे सर्वश्रेष्ठ टीम को ये प्रतिष्ठित ट्रॉफी मिलेगी। (Musk Twitter News)

Related Articles

Back to top button