CG Naxalites News : नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट, घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल

CG Naxalites News : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है। कहा जा रहा है कि जिन 2 लोगों की हत्या हुई है वे सगे भाई थे। इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। दरअसल, यह घटना छुटवाई सीआरपीएफ कैंप से लगभग 500 मीटर दूरी पर हुई है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात को हुई हत्या पर नक्सलियों की धमकी के वजह से परिजनों ने अभी तक थाना में रिपोर्ट दर्ज नहींं कराई है।

यह भी पढ़े :- CG Politics: लड़की हूं, लड़ सकती हूं सिर्फ दिखावा, प्रियंका गांधी राधिका खेड़ा को दिलाए न्याय : उपमुख्यमंत्री अरुण साव

खबरों के अनुसार सीआरपीएफ कैंप को जमीन देने तथा एवज में रकम लेने की वजह से दोनों ग्रामीणों की हत्‍या हुई है। दोनों ग्रामीण छुटवाई के रहने वाले हैं। मारे गए दोनों ग्रामीण सगे भाई हैं, उनके नाम जोगा माडवी (40) तथा जोगा हुंगा (45) बताया गया है। (CG Naxalites News)

यह भी पढ़े :- PM Modi in Gujarat : प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को दी तीन चुनौतियां, पढ़े पूरी खबर

थाना में रिपोर्ट लिखाने के प्रयास कैंप के जवानों द्वारा किया गया, लेकिन परिजनों व ग्रामीणों ने नक्सली दहशत से इनकार कर रहे हैं। छुटवाई सुरक्षा कैंप के समीप ही गुंडम में कैंप लगाया गया है। नक्सलियों द्वारा कैंप के समीप घटना को अंजाम देने से ग्रामीणों में दहशत बना हुआ है। (CG Naxalites News)

Related Articles

Back to top button