सचिन तेंदुलकर से मिली मीराबाई चानू, मेडल को निहारते रह गए मास्टर ब्लास्टर

Whatsaap Strip

न्यूज़ डेस्क।

टोक्यो ओलम्पिक में भारत को पहला मेडल दिलाने वाली मीराबाई चानू ने आज क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को टोक्यो ओलंपिक की सिल्वर मेडल से मुंबई में अपने घर पर मुलाकात की। मीराबाई ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में मीरा बाई अपना सिल्वर मेडल सचिन तेंदुलकर को दिखाते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।
खासकर सचिन ने जिस तरह से अपना रिएक्शन मेडल देखने के बाद दिया है उसकी चर्चा खूब हो रही है।

साल 2100 तक तबाह हो जायेंगे भारत के कई मुख्य शहर, ये होगी वजह

टोक्यो ओलम्पिक में मीराबाई ने जीता था सिल्वर

आपको बता दें की मीराबाई चानू पिछले महीने ओलंपिक में वेटलिफ्टिंग में सिल्वर जीतने वाली देश की पहली महिला है। इसके बाद से पूरा देश मीराबाई चानू के साथ उनकी इस सफलता का जश्न मना रहा है। मीराबाई चानू कर्णम मल्लेश्वरी के बाद दो दशकों में वेटलिफ्टिंग में ओलंपिंक में मेडल जीतने वाली दूसरी भारतीय हैं। मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत का खाता सिल्वर मेडल के साथ खोला था।

मीराबाई चानू ने ट्विटर पर सचिन के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार भरी मुलाकात @sachin_rt सर! आज सुबह! उनके ज्ञान और प्रेरणा के शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे। वास्तव में प्रेरित।

इसके बाद सचिन तेंदुलकर ने रिप्लाई करते हुए लिखा,

‘आज सुबह आपसे मिलकर उतनी ही खुशी हुई, @mirabai_chanu ! थोड़ा मुस्कुराता हुआ चेहरा
मणिपुर से टोक्यो तक की आपकी प्रेरक यात्रा के बारे में आपसे बात करके बहुत अच्छा लगा। आने वाले वर्षों में आपके पास जाने के लिए जगह है, कड़ी मेहनत करते रहें।

Related Articles