यूट्यूबर एल्विश यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सांपों के जहर से जुड़ा है मामला

YouTuber Elvish Yadav Arrested : यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर की आपूर्ति के मामले में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav Arrested ) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फॉरेंसिक की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि जिस जहर का नमूना लैब में परीक्षण के लिए भेजा गया था, वह कोबरा का ही था।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के इस जिले के जंगल में मिला प्रेमी जोड़े का शव, इलाके में फैली सनसनी

दरअसल नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की है. इस केस में एल्विश यादव भी आरोपी है. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें राहुल यादव नाम का भी एक आरोपी है.

हालांकि, एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है. नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर की आपूर्ति के मामले में फंसे यूट्यूबर ने बीते फरवरी माह में सोशल मीडिया मंचों पर एक वीडियो साझा कर एक संस्था पर झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया था.

जानें क्या है मामला
8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की थी। इस केस में यूट्यूबर एल्विश यादव भी आरोपी है। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। (YouTuber Elvish Yadav Arrested )

Related Articles

Back to top button