Divya Pahuja Murder Case: पुलिस ने हत्या के 11 दिन बाद बरामद किया शव, जानें कहां और कैसे मिली लाश?

Divya Pahuja Murder Case: माॅडल दिव्या पाहुजा की लाश को गुरुग्राम पुलिस ने बरामद कर लिया है. दिव्या की हत्या के 11 दिन बाद उनकी लाश टोहाना नहर से बरामद हुई है. पुलिस के लिए यह केस बड़ी चुनौती बना हुआ था. ऐसे में जांच के लिए पुलिस ने 25 सदस्यीय दल का गठन किया था.

जानकारी के अनुसार पुलिस को यह जानकारी पश्चिम बंगाल से पकड़े गए शख्स बलराज ने दी थी. उसी ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद दिव्या की लाश (Divya Pahuja Murder Case) को हरियाणा के टोहाना नहर में फेंक दिया था. इनपुट मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने पंजाब पुलिस और एनडीआरएफ की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया. जिसमें पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली.

यह भी पढ़े :- Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा में आए अतिथियों को भेंट की जाएगी राम जन्मभूमि की मिट्टी

बता दें 2 जनवरी को गुरुग्राम के द सिटी पाॅइंट होटल में दिव्या की गोली मारकर हत्या (Divya Pahuja Murder Case) कर दी गई. यह हत्या होटल मालिक अभिजीत सिंह ने की थी. पुलिस ने नहर से शव को बरामद करने के बाद इसकी एक तस्वीर दिव्या के घर वालों को भेजी इसके बाद शव की शिनाख्त हो पाई.

जानकारी के अनुसार होटल मालिक अभिजीत ने दिव्या की हत्या कर उसके शव को कार में डालकर पटियाला में फेंक दिया. इस कांड में दो और लोग उसके साथ थे. इसके बाद अभिजीत और उसके साथी कार को पटियाला में छोड़कर ही फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने 5 जनवरी को पटियाला से उस कार को बरामद किया था. पुलिस अभी तक इस मामले में 3 लोगों को पकड़ चुकी है.

कब-क्या हुआ?

1 जनवरी को दिव्या पाहुजा हत्यारोपी अभिजीत सिंह के साथ घूमने गई थी और फिर अभिजीत और एक अन्य के साथ 2 जनवरी की सुबह 4:15 पर गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में पहुंचे थे. 2 जनवरी की रात अभिजीत सिंह ने अपने अन्य साथियों संग मिल दिव्या की हत्या को अंजाम दिया और फिर उंसके शव को अपनी गाड़ी में डाल ठिकाने लगाने के मकसद से अपने 2 अन्य साथियों को 10 लाख रुपये दिए. अभिजीत के दोनों साथी मृतका के शव को लेकर फरार हो गए. बहरहाल पुलिस ने अभिजीत और दो अन्य को हिरासत में लेकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है. दिव्या पाहुजा का नाम गुरुग्राम के गैंगस्टर संदीप गाडोली के एनकाउंटर में सबसे पहले सामने आया था.

Related Articles

Back to top button