CG NEWS : रायगढ़ के एक्सिस बैंक में करोड़ों की लूट, देखे वीडियो

Robbery in Axis Bank : रायगढ़ शहर के एक्सिस बैंक में मैनेजर को चाकू मारकर 5 करोड़ से ज्यादा की लूट का मामला सामने आया है। रायगढ़ के ढिमरापुर रोड पर स्थित बैंक में ग्राहक बनकर पहुंचे लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद पुलिस हाईअलर्ट पर है। शहर से आने और जाने वाले मुख्य मार्गों पर नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। (Robbery in Axis Bank)

यह भी पढ़े :- भारत का कनाडा को जैसा का तैसाः मोदी सरकार ने उच्चायुक्त को निकाला

देखे वीडियो

जानकारी के मुताबिक लुटेरे 7 से 8 की संख्या में आए थे। पहले बाइक से कुछ आरोपियों ने इलाके और बैंक की रेकी की थी। फिर कुछ आरोपी कार से पहुंचे थे। बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में आरोपियों की फुटेज कैद हो गई है। बैंक मैनेजर के पैर के पास 2 से 3 जगहों पर आरोपियों ने चाकू से वार किया है। प्राथमिक उपचार लेने के बाद बैंक मैनेजर के साथ डीआईजी और एसपी बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ कर रहे हैं। (Robbery in Axis Bank) 

यह भी पढ़ें:- मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले को देंगे 325 विकासकार्यों की सौगात

घटना के बाद पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है। शहर से आने और जाने वाले मुख्य मार्गों पर कड़ी नाकाबंदी करते हुए अपराधियों की पतासाजी शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में कुछ सीसीटीवी कैमरा के तकनीकी दिक्कतों के चलते बंद होने की बात सामने आई है। रायगढ़ एक्सिस बैंक में लूट की यह दूसरी बड़ी वारदात है।

वहीं मामले को लेकर एसएसपी सदानंद कुमार का कहना है कि, डकैतों मे बैंक मैनेजर के पैर में चाकू मारा और बैंक स्टाफ को बंदी बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. सभी आरोपी फरार हो गए हैं. अलग-अलग टीम गठित कर जांच की जा रही है. 6-7 आरोपियों की होने की आशंका है. जिसमें से कुछ जानलेवा हथियार लिए हुए थे. साथ ही बैंक में लगे सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाया है. उसका बैकअप लेकर जांच की जा रही है. जिले के सीमावर्ती इलाकों में नाकाबंदी की गई है और अन्य राज्यों के पुलिस को भी जानकारी दी गई है.

Related Articles

Back to top button