छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों की हुई मौत

Balod Road Accident: छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बालोद जिले का है, जहां हुए दर्दना सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, आयरन से भरे ट्रक ने पहले तो एक कार को टक्कर मारा। इसके बाद बाइक सवार लोगों को भी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 1 शख्स घायल है। हादसा डौंडी थाना क्षेत्र में हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:- पहली पारी में 480 रन पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया, भारत ने बनाए 36 रन

ट्रक कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर की ओर से बालोद की ओर जा रहा था। इसी बीच मरकाटोला गांव के पास सामने से कार और बाइक भी आ रही थी। ऐसे में ट्रक चालक गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका और उसने दोनों गाड़ियों को एक-एक कर टक्कर मार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल को डौंडी के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मृतकों में एक 13 साल की लड़की भी शामिल है। वहीं बाइक सवार शख्स जांजगीर जिले का बताया जा रहा है, जो बालोद के पोस्ट ऑफिस में काम करने आता था। (Balod Road Accident)

हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग लोहारा ब्लॉक के दुपचेरा गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग काम करने के लिए नारायणपुर जा रहे थे। दरअसल, परमेश्वर देवांगन नाम के शख्स का घर नारायणपुर में बन रहा है। उसी का घर बनाने का ठेका गांव के एक शख्स ने लिया है। उसी के साथ काम करने के लिए सभी कार में सवार होकर जा रहे थे। परमेश्वर की बेटी भी उसी कार में सवार थी। हादसे में परमेश्वर बुरी तरह से घायल हुआ है। जबकि उसकी बेटी की जान चली गई। मृतकों में से ही एक ने परमेश्वर का घर बनाने का ठेका लिया था।  (Balod Road Accident)

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बालोद जिले में दल्लीराजहरा मार्ग के डौंडी थाना क्षेत्र के मरकाटोला में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत पर गहरा दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने बालोद जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस घटना में घायल व्यक्ति को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव मदद देने के निर्देश दिए हैं।  (Balod Road Accident)

Related Articles

Back to top button