Trending

RAIPUR BREAKING : देर रात मिली महिला की हाथ-पैर और मुंह बंधी लाश, इलाके में सनसनी, संघर्ष के मिले कई निशान

Whatsaap Strip

रायपुर: राजधानी के टिकरापारा इलाके में एक अधेड़ महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला के मुंह में पट्टी बांधने के साथ ही पैर को भी बांधा गया है। इसके बाद गला घोंटकर हत्या की गई है। टिकरापारा पटेल चौक की 55 साल की महिला का नाम शकुंतला यादव है।

महिला ने मकान के आधे हिस्से को किराए पर दिया है। महिला को दोपहर में आखरी बार देखा गया था। उसके बाद से वह कमरे से बाहर नहीं आई। बड़ा बेटा कई बार फोन करता रहा, लेकिन जब कॉल रिसीव नहीं किया तो रात को घर पहुंचा। इस तरह घटना का खुलासा हुआ।

इसे भी  पढ़े : कुदरत का आफत, अब ओडिशा और बंगाल में भारी बारिश की चेतावनी

पुलिस के मुताबिक मृतका के बडे बेटे अजय यादव ने पुलिस को सुचना दी कि मेरी मां का घर का दरवाजा खुल नही रहा है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाहर से बंद ताले को खुलवाकर देखा तो पुलिस के होश उड़ गये जहां 55 वर्षीय शकुंतला यादव का बंधी हुई लाश मिली।

पुलिस को मौके पर महिला द्वारा विरोध के खासे प्रमाण मिले है जिससे घर का सामान और सौफे सहित घर के बिस्तर के कपडे अस्तव्यस्त दिखाई दे रहे है। टिकरापारा पुलिस ने घर को सील कर दिया है और आज एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुँच पंचनामा तैयार कर लाश को मर्चुरी भेजा जायेगा और पुरे घर की तलाशी ली जायेगी।

Related Articles