पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के जन्मदिन पर हुआ रक्तदान व सम्मान समारोह का आयोजन, समर्थकों ने घर पहुंचकर दी बधाई

MLA Ajay Chandrakar Birthday: कुरूद विधायक अजय चंद्राकर के जन्मदिन के अवसर पर अल सुबह से ही उनके निज निवास में उन्हें बधाई देने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं, समर्थकों समेत युवाओं का हुजूम उमड़ा। जिसमें सैकड़ों की संख्या में युवाओं समेत कुरूद, धमतरी, नगरी तीनों विधानसभाओं के साथ ही रायपुर, गरियाबंद, कांकेर, दुर्ग, बालोद सहित प्रदेशभर से समर्थकों ने पहुंचकर अपने लोकप्रिय नेता को पुष्पगुच्छ भेंटकर बधाई देते हुए अपनी खुशियां जताई। उन्होंने सुबह 10 बजे सैकड़ों समर्थकों के बीच अपने जन्मदिन का केक काटा और सभी आगंतुकों का मुंह मीठा कराया।

यह भी पढ़ें:- समान नागरिक संहिता जल्द हो लागू : विश्व हिंदू परिषद

पूर्व मंत्री के जन्मदिन पर एक समाजिक संस्था वन्दे मातरम द्वारा रक्तदान और सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। विधायक चन्द्राकर ने कोविड काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वास्थ्य अमले और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं सहित समाज के विभिन्न तबके के फ्रंट लाइन वर्कर्स को सम्मानित किया। 28 लोगों ने रक्तदान किए और 1355 लोगों का सम्मान हुआ। (MLA Ajay Chandrakar Birthday)

यह भी पढ़ें:- रायपुर में बनेगा सिकल सेल का विश्वस्तरीय सेंटर ऑफ एक्सीलेंस, CM भूपेश ने रखी आधारशिला 

लोगों ने रक्तदान कर विधायक के दीर्घायु होने की कामना की, जिस पर अजय ने जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों का धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर श्री चंद्राकर ने कहा कि, अच्छी राजनीति करने के लिए एक अच्छा सामाजिक कार्यकर्ता होना बहुत ही आवश्यक है। हम सभी को मिलकर समाज के पिछड़े, वंचित तबके के लोगो को जागरुक करना ,उनकी सेवा करना है और यही नारायण सेवा है। एक अच्छे सामाजिक कार्यकर्ता बनकर सदैव गरीबों के कल्याण को उद्देश्य मानकर कार्य करें।

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही गरीब कल्याण में आयुष्मान भारत योजना महत्वपूर्ण कार्य कर रही है। पं. दीनदयाल उपाध्याय की कथनी अंत्योदय अर्थात समाज के अंतिम व्यक्ति तक सुविधाओ को पहुंचाने और सेवाकार्य थी जिसे भाजपा अनुसरित कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना लाकर गरीबों के स्वयं के आवास के सपने को सकार किया सामाजिक क्रांति लाई। सरकार हमे जो सुविधाएं प्रदान करती है वह हमारा हक से प्रदान करती है यदि हमे इसका लाभ नही मिलता तो सरकार सफल नहीं है। देश, समाज, राष्ट्र व स्वयं को मजबूत बनाने चिंतन करे। राष्ट्र की सेवा के लिए स्वयं को तैयार करें। हमारी विचारधारा से देश को क्या लाभ होगा इस ओर विचार करें। वे जन्मदिन के अवसर पर क्षेत्रवासियों के उज्जवल भविष्य व सुख समृद्धि की कामना करते है।

धमतरी विधायक रंजना साहु ने अजय चंद्राकर को एक सशक्त विपक्षी हस्ताक्षर बताते हुए कहा कि जब वे किसी भी जनहित के मुद्दे पर किसी भी मंत्री से सवाल करते हैं तब या तो जवाब आधा ही मिल पाता है या जवाब देने में उन्हें दो से तीन ब्रेक लेने पड़ जाते है। साथ ही श्री चंद्राकर सदैव कुरुद क्षेत्र के विकास, कुरूद क्षेत्र के लोगो की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं जो इनकी सबसे बड़ी विशेषता है।

आज जन्मदिन के अवसर पर धमतरी विधायक रंजना साहू, पूर्व महापौर अर्चना चौबे, रामू रोहरा, महेंद्र पंडित, कुरुद के भाजपा नेता निरंजन सिन्हा, मालकराम साहू, कवि मीर अली मीर, ज्योति चन्द्राकर, भूपेन्द्र चन्द्राकर, रविकांत चन्द्राकर, भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलेश्वर चन्द्राकर, भानु चन्द्राकर, डॉक्टर प्रदीप साहू, आनंद  गांधी, राजेश पवार, अनुराग चन्द्राकर, डॉ प्रदीप हिशीकर, तिलोकचंद जैन, गौकरण साहू, विजय केला, मनोज चंद्राकर, संजय चैनवानी, प्रवीण केला, हरिशंकर सोनवानी, कृष्णकांत साहू, मूलचंद सिन्हा, वीरेन्द्र (वीनू) साहू, भारत भूषण पंचायन, प्रभात बैस, सत्यम चंद्राकर, कमलेश चन्द्राकर, क्षितिज साहू, विनोद चंद्राकर, विक्रम बंजारे और धर्मेंद्र साहू सहित हजारों की संख्या में शुभचिंतकों ने मिलकर, कॉल करके व सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दिये। (MLA Ajay Chandrakar Birthday)

Related Articles

Back to top button