‘राम’ और ‘लक्ष्मण’ को पसंद नहीं आई Adipurush, जताई नाराजगी, बोले- अगर ऐसा ही…

नई दिल्ली। भारत में आदिपुरुष फिल्म (Adipurush) को रिलीज किया गया है। जिसमें भगवान श्रीराम के चरित्र और संघर्ष का संपूर्ण वर्णन है। इस फिल्म में लीड रोल में प्रभास, कृति सेनन,सैफ अली खान है। रिलीज होते ही इस फिल्म पर भी बयानबाजी शुरू हो गई है। नेताओं से लेकर सिनेमा जगत के एक्टर और एक्ट्रेसों ने भी अब अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट के द्वारा दे रहे है। इस बीच अब रामानंद सागर निर्देशित ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार करने वाले सुनील लहरी की प्रतिक्रिया आई है।

यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी ने ग्रैमी पुरस्कार विजेता फालू के साथ लिखा गीत, दुनियाभर में खूब सुना जा रहा

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने फिल्म के संवाद और कलाकारों को लेकर निराशा जताई है साथ ही इसे बेहद शर्मनाक भी कहा है। अपनी पोस्ट में सुनील ने लिखा- कहते हैं फिल्म आदिपुरुष रामायण को ध्यान में रखकर बनाई गई है, अगर यह सच है तो इस तरह की भाषा का प्रयोग बहुत शर्मनाक है।

पोस्ट शेयर कर जताई नाराजगी

सुनील ने एक पोस्टर शेयर किया जिस पर फिल्म के कई डायलॉग लिखे हैं। इनमें हनुमान का बोला हुआ डायलॉग ‘कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, जलेगी भी तेरी बाप की’ लिखा है। इसके अलावा रावण के भी डायलॉग हैं। सुनील लहरी ने कहा कि इस तरह की भाषा शर्मनाक है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कहते हैं फिल्म आदिपुरुष रामायण को ध्यान में रखकर बनाई गई है। अगर यह सच है तो इस तरह की भाषा का प्रयोग बहुत शर्मनाक है।

अरुण गोविल को पसंद नहीं आई ‘आदिपुरुष’

प्रभास, कृति सेनन और सैफ़ अली ख़ान की ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) कुछ फ़ैन्स को काफ़ी पसंद आ रही है, तभी फ़िल्म रोज़ रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. दूसरी तरफ़ फ़ैन्स फ़िल्म के डायलॉग्स से काफ़ी निराश हैं. रामानंद सागर की ‘रामायण’ में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल को भी फ़िल्म पसंद नहीं आई.

अरुण गोविल ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करके फ़िल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी. अरुण गोविल ने वीडियो के शुरुआत में कहा कि उन्हें कई पत्रकारों के मीडिया चैनल्स के फ़ोन आए. सबने उन्हें फ़िल्म पर प्रतिक्रिया देने को कहा लेकिन उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा. अरुण गोविल ने आगे कहा कि उन्हें लगा कि उन्हें दर्शकों से बात करनी चाहिए और इसलिए वीडियो माध्यम से वो प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button