क्या मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा होंगे गिरफ्तार? पुलिस को मिल गए है अहम सबूत

Motivational speaker Vivek Bindra : नवविवाहिता पत्नी से मारपीट करने के मामले में फंसे विवेक बिंद्रा की मुश्किलें अब और बढ़ती जा रही हैं। बता दे की पुलिस को इस मामले में कई अहम सबूत मिले हैं, जिससे ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस एफआईआर में कई नई धाराएं भी जोड़ सकती है।

बता दे की Noida Police रविवार को विवेक बिंद्रा (Motivational speaker Vivek Bindra) की सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा सोसाइटी पहुंची। वह पुलिस ने यहां घटना के संबंध में सोसाइटी के लोगों से कई अहम जानकारियां लीं। सुपरनोवा सोसाइटी पहुंचने के बाद पुलिस ने करीब 17 दिन पहले की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। उस जगह का भी निरीक्षण किया, जहां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस कई अहम सबूत मिलने की बात कह रही है।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh : जंगलों की कटाई की अनुमति कांग्रेस की सरकार ने दी थी : सीएम साय

सूत्र दावा कर रहे हैं कि पुलिस जांच के लिए विवेक बिंद्रा (Motivational speaker Vivek Bindra) के आवास भी गई, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं थे। बीते दिनों यानिका के भाई ने सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज कराते हुए कहा था कि 7 दिसंबर की तड़के करीब तीन बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर जब उनकी नवविवाहिता पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद विवेक ने गाली-गलौज करते हुए पत्नी यानिका को इस दौरान बुरी तरह से पीटा।

मारपीट की वजह से महिला के पूरे शरीर पर घाव है। कान से सुनाई नहीं पड़ रहा है। इस केस में एफआईआर 14 दिसंबर को दर्ज हुई। यानिका के वकील वासू ने बताया कि यानिका पहले से तो स्टेबल है, लेकिन उनकी हालत ठीक नहीं है। इस मामले में नोएडा पुलिस को विवेक की पत्नी यानिका की मेडिकल रिपोर्ट मिल गई है। पुलिस अब मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच को तेज करेगी। एफआईआर में लिखी गई धाराओं में भी पुलिस जांच के बाद इजाफा कर सकती है। यानिका का परिवार अपने वकील के साथ सोमवार को डीसीपी नोएडा से मिलेगा और अपना पक्ष रखेगा।

Related Articles

Back to top button