झारखंड में घूमने आई स्पेन की महिला से गैंगरेप, जमकर पीटा भी, तीन आरोपी पुलिस हिरासत में

Jharkhand Gangrape Case : झारखंड के दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट के स्पेन की विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हालांकि अबतक इस मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक स्पेन की एक महिला व एक पुरुष टूरिस्ट दो अलग-अलग बाइक से निकले थे। देर शाम हो जाने की वजह से हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट के समीप दोनों विश्राम के लिए रुके थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात करीब 10 बजे 7 से 8 की संख्या में पहुंचे युवकों ने पहले उनके साथ मारपीट की फिर महिला के साथ दुष्कर्म (Jharkhand Gangrape Case) भी किया। इस घटना में दोनों घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़े :- हिमाचल में कांग्रेस को मिलेगा बड़ा झटका! विक्रमादित्य सिंह ने बदला Facebook Bio

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस रात में ही घटनास्थल के पास पहुंचकर दोनों को सरैयाहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां महिला का इलाज चल रहा है। सरैयाहाट अस्पताल के बाहर सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात हैं। किसी को भी अस्पताल के अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक इस घटना में पुलिस ने हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव के चार युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार, जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार व दुमका डीएसपी रात से ही हंसडीहा में कैंप कर रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम के साथ रात में ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

विदेशी टूरिस्ट के साथ गैंगरेप की घटना पर झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सीएम से दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। उन्होंने एक्स पर लिखा, ‘झारखंड की ध्वस्त कानून व्यवस्था के फलस्वरूप गोड्डा में हुई स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना ने राज्य की प्रतिष्ठा को अंतर्राष्ट्रीय पटल पर भी धूमिल कर दिया है। झामुमो-कांग्रेस की निकम्मी सरकार को साढ़े तीन करोड़ झारखंड वासियों के मान-प्रतिष्ठा से कोई मतलब नहीं,इन्हें बस लूटपाट एवं अपने परिवार की तिजोरियों को भरने से मतलब है! मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन जी, सख्त कदम उठाते हुए दोषियों को कड़ी सजा दीजिए। “सोरेन पार्ट-2” बनने के लिए बहन-बेटियों एवं राज्य की राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठा को दांव पर मत लगाइये। (Jharkhand Gangrape Case)

Related Articles

Back to top button