BJP ने हमला किया तेज, वायरल वीडियो पर बोले कौशिक, किसका पैसा है ? खुलासा हो…

CG Election 2023 : छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की दिग्गज नेत्री प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। दोनो नेताओं के दौरे को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता धरमलाल कौशिक ने तीखा हमला किया है।

यह भी पढ़े :- जी-20 देशों के बीच G20 FWG की महत्वपूर्ण बैठक रायपुर में आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

कौशिक ने कहा कि “प्रियंका गांधी 21 सितंबर को भिलाई दौरे पर आने वाली हैं, इसे लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं का भूपेश बघेल पर से भरोसा खत्म हो गया है। उनको पता चल गया है कि भूपेश बघेल के नेतृत्व में वे चुनाव हारेंगे। इसलिए अब राष्ट्रीय नेताओं को आना पड़ रहा है।”

इधर कौशिक ने कहा कि “उत्तरप्रदेश में बसपा और सपा, दोनों को चुनाव में हार मिली है। UP की जनता ने उन्हें खारिज कर दिया।अखिलेश के छत्तीसगढ़ आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा,चाहे वह गठबंधन कर लें। (CG Election 2023)

इधर धरमलाल कौशिक ने सीएम भूपेश बघेल के बयान पर भी पलटवार किया है। कौशिक ने कहा कि किसान और मजदूरों के जीवन में आर्थिक और सामाजिक परिवर्तन लाने का काम बीजेपी ने 15 सालों तक किया है।किसान और मजदूर के जीवन में जो परिवर्तन आया वह बीजेपी की देन है।

भूपेश सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे लाभ मिला हो। बता दें कि सीएम भूपेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी को चुनाव के समय किसान और मजदूर याद आते हैं।

विधायक रामकुमार यादव के वायरल वीडियो में साधा निशाना
वहीं कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव के मामले में कौशिक ने कहा कि इस मामले में मौन रहने से काम नहीं चलेगा। बीजेपी ने आरोप लगाया है तो सरकार को जांच करानी चाहिए।विधायक किसके घर में बैठे हैं, पैसा किसका है ये जांच होनी चाहिए। जो खुद को गरीब बताते हैं उनके सामने रखा पैसा किसका है ये सबको पता चलना चाहिए। (CG Election 2023)

Related Articles

Back to top button