पूर्व CM भूपेश बघेल के सामने खरी-खोटी सुनाने वाले कांग्रेस नेता को मिली धमकी, पढ़ें पूरी खबर

Threat to Surendra Dau: राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने खरी-खोटी सुनाने वाले कांग्रेस नेता सुरेंद्र दास वैष्णव को धमकी मिल रही है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मुझे कोई डर या भय नहीं है, लेकिन कुछ तथाकथित गुर्गे मेरे परिवार के लोगों डरा-धमका रहे हैं। जरूरत पड़ी तो अपने और परिवार के लिए पुलिस से सुरक्षा की मांग करुंगा। बता दें कि कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है, जो लगातार अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- झारखंड के पूर्व CM हेमंत सोरेन की भाभी BJP में शामिल, कहा- मोदी जी के विशाल परिवार में शामिल हो रही हूं

इस बीच पूर्व CM सोमनी ब्लॉक के खुटेरी गांव में आयोजित बूथ स्तरीय बैठक में शामिल हुए। इस दौरान स्थानीय नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने नाराजगी जाहिर की थी। इस दौरान पूर्व CM भूपेश बघेल मंच पर मौजूद थे। सुरेंद्र दाऊ ने कहा कि मैंने भूपेश बघेल के सामने अपनी पीड़ा व्यक्त की थी, जो बात सच थी वहीं कहा। उन्होंने कहा कि पांच साल तक वे और क्षेत्र के कार्यकर्ता भूपेश बघेल को ढूंढते रहे। उनसे मिलने का प्रयास करते रहे, लेकिन वे नहीं मिले। किसी का कोई काम भी नहीं किया, लेकिन आज वो हमारे क्षेत्र में पहुंचे तब अपनी पीड़ा व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं पाया। (Threat to Surendra Dau)

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना

बता दें कि राजनांदगांव लोकसभा सीट में कांग्रेस के प्रत्याशी भूपेश बघेल का मुकाबला भाजपा के संतोष पांडे से होगा। संतोष पांडे राजनांदगांव से मौजूदा सांसद है, जिन पर पार्टी ने फिर भरोसा जताया है। इस बीच कांग्रेस को BJP से मुकाबला करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संभालने की बड़ी चुनौती दिख रही है। हालांकि पूर्व CM भूपेश बघेल का दावा है कि वो राजनांदगांव लोकसभा सीट से भारी बहुमत के साथ चुनाव जीतेंगे। इस पर BJP प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो दुर्ग छोड़कर राजनांदगांव से क्यों चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव में भी 75 पार का दावा किया था, लेकिन क्या हुआ वो सबके सामने हैं।

Related Articles

Back to top button