विधायक अजय चंद्राकर की मांग पर धमतरी जिले में सीसी रोड कार्य के लिए मंडी बोर्ड से मिले 2 करोड़ रुपए

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के धमतरी जिले के कुरुद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत में रोड बनाने के लिए मंडी बोर्ड से स्वीकृति मिल गई है। ये स्वीकृति विधायक अजय चंद्राकर के मांग पर मिली है। साथ ही सीसी रोड निर्माण कार्य के लिए छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और अध्यक्ष मंडी बोर्ड द्वारा 2 करोड़ की मंजूरी भी दी गई है।

यह भी पढ़ें : मणिरत्नम की बहुचर्चित फिल्म पोन्नियिन सेलवन का दूसरा भाग जल्द होगा दर्शकों के सामने, सामने आई रिलीज डेट

विधानसभा क्षेत्र कुरूद में अब सेमरा सी में 1200 वर्ग मीटर, जोरातराई सी में 1600 वर्ग मीटर, कोर्रा में 4800 वर्ग मीटर, चरोटा में 800 वर्ग मीटर, कोसमर्रा में 900 वर्ग मीटर, फुसेरा में 900 वर्ग मीटर, कचना 1600 वर्गमीटर, नवागांव कचना 800 वर्गमीटर, चोरभट्ठी 1600 वर्गमीटर, भेंण्डरा 1800 वर्गमीटर, बगौद 2800 वर्ग मीटर और हंचलपुर 1000 वर्ग मीटर और आसपास के कुछ गावों में सीसी रोड का निर्माण किया जाएगा। (Chhattisgarh News)

यह भी पढ़ें : सिर्फ 4.79 लाख में भारत में लांच हुई सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, जानें फीचर्स, बैटरी और चार्जिंग की पूरी जानकारी

इसके अलावा भी और गावों के लिए विधायक अजय चंद्राकर ने रोड निर्माण के लिए राशि की मांग की है। जिसे अगली बार स्वीकृत करने की बात की गई है। इस कार्य स्वीकृति से भीम साहू, रामस्वरूप साहू, गौतम जैन, छत्रपाल बैस, युगेश धीवर, चोवाराम साहू, चोवा गंजीर, ओमआशीष गजपाल, पुरुषोत्तम चक्रधारी, मनीष कश्यप, तिलोक चंद जैन, कुलेश्वर चंद्राकर, हरीश चंद्राकर, डॉ. लोकेश साहू, यशवंत गंजीर, सन्नी बैस आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए चंद्राकर जी के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें : अब ट्रेन में आपको मिलेगा आपका मनपसंद खाना, रेलवे मंत्रालय ने IRCTC को दी मेन्यू में बदलाव की छूट

बता दें की पिछले काफी समय से इस विधानसभा क्षेत्र में सीसी रोड बनाने की मांग गांव के लोगों द्वारा की जा रही थी। जिसके लिए सहायता राशि की मांग लगातार की जा रही थी। विधायक अजय चंद्राकर की वजह से रोड निर्माण के लिए राशि की स्वीकृति मिल गई है।

Related Articles

Back to top button