Trending

Bijapur Naxal Encounter: बीजापुर नक्सली हमले को धरमलाल कौशिक ने बताया दुर्भाग्यजनक

Bijapur Naxal Encounter: बीजापुर जिले के बारागुड़ा थाना क्षेत्र में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर निशाना साधा है। कौशिक ने कहा कि अभी बीजापुर (Bijapur Naxal Encounter) में जो घटना हुई है, यह दुर्भाग्यजनक है। नक्सलियों द्वारा कायराना हरकत की गई है और हमारे जवान शहीद हुए हैं। 10 जवानों का पता नहीं चल पा रहा है। राज्य सरकार बड़े-बड़े दावे करती है।

नक्सली हमले को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए धरमलाल कौशिक ने कहा कि कुछ दिन पहले सरपंच की पत्नी की हत्या हो गई। पुल बनाने वाले दो ठेकेदारों को अगवा कर लिया। लगातार नक्सलियों का दबाव बना हुआ है, लेकिन इन सारी घटनाओं को देखते हुए लग रहा है कि सरकार ने नक्सलियों के सामने घुटने टेक दिया है। लगातार इस प्रदेश में नक्सली घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हैं। सरकार की नियत में खोट है, जिसकी वजह से नक्सलियों की गतिविधियां बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: कलेक्टर ने लगाया झाड़ू, सभी कार्यालयों में हुई साफ सफाई, पढ़ें पूरी ख़बर 

बीजेपी नेता धरमलाल कौशिक ने कहा कि सरकार के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। बात करने के लिए और बताने के लिए सब कुछ ठीक है, लेकिन जमीनी स्तर स्थिति ठीक नहीं है. मुझे लगता है कि आने वाले समय में अगर ठीक से कार्रवाई नहीं हुई तो नक्सली केवल अंतिम छोर में नहीं बल्कि शहर के करीब आकर घटना को अंजाम देंगे और यह सरकार को चुनौती दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button