बढ़े बिजली बिल के दरों के विरोध में भाजपा का लालटेन मार्च आज, ये नेता करेंगे नेतृत्व

Whatsaap Strip

रायपुर। छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में बिजली के दरों के बढ़ाएं जाने के विरोध में भाजपा कार्यकर्त्ता आज मंगलवार को लालटेन यात्रा निकालेगी। ये यात्रा शहर के सभी 70 वार्डों, बोरगांव के 40 वार्ड, माना के 20 वार्ड में लालटेन यात्रा निकलेगी। ‘कंडील’ यात्रा बिजली की दरों में वृद्धि को लेकर एक प्रदर्शन है। प्रदेशभर में बिजली दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ भाजपा राज्य सरकार के खिलाफ धरना देगी।

अफगानिस्तान : देश छोड़ने के लिए जान जोखिम में डालकर प्लेन की विंग्स पर सवार हो रहे नागरिक, तीन नीचे गिरे

शहर अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा की यह सरकार कोरोना से परेशान जनता को राहत देने के बजाय उनकी परेशानी बढ़ाते हुए बिजली दर में वृद्धि करती है और जब जनता विरोध करती है तो अपनी गलती मानने के बजाय बिजली मूल्य वृद्धि को सही बता रही है। ऐसे निरंकुश सरकार को रौशनी दिलाने के लिए हम आज लालटेन लेकर निकलेंगे।

दूरदर्शन ने “रग रग में गंगा” की दूसरी श्रृंखला का शुभारंभ किया, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा- जल्द बदलेगा इस चैनल का स्वरुप

इस लालटेन यात्रा का नेतृत्व करने पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत डीडी नगर वार्ड में, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी नेताजी सुभाष वार्ड में और प्रत्येक वार्ड में जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, पार्षद, और कई मोर्चा अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे।

अगर आपको भी है पेट में जलन या उल्टी की शिकायत को बिलकुल न करें इग्नोर, हो सकती है ये बीमारी

बता दें की कुछ समय पहले छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने बिजली बिल के दरों को बढ़ने की घोषणा की थी। जिसके बाद से ही भाजपा लगातार सरकार को इस मामलों में घेर रही रही है। कुछ दिन पहले भाजपा नेताओं ने बिजली विभाग के मुख्य कार्यालय का भी घेराव किया था।

Related Articles