मुसलमान करते हैं सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल, ओवैसी ने पीएम मोदी के सवालों का दिया जवाब

Lok Sabha Elections : AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा. ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर सवाल उठाते हुए कहा, ”उनकी एक ही गारंटी है, दलितों और मुसलमानों से नफरत करो. देश के प्रधानमंत्री यहां की 15 फीसदी अवाम को घुसपैठिया कहते हैं, इससे शर्मनाक बात कुछ और नहीं हो सकती.” ओवैसी ने दावा करते हुए कहा कि देश में सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल मुस्लिम करते हैं.

यह भी पढ़े :- Horoscope 29 April 2024 : आज सोमवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर पलटवार किया. ओवैसी ने कहा, ”नरेंद्र मोदी हिंदू-भाईयों बहनों को डर दिखा रहे हैं. कहते हैं कि देश में मुसलमान जल्द ही बहुसंख्यक हो जाएंगे. हमारा धर्म भले ही अलग है, लेकिन हम भी इस देश के नागरिक हैं. आखिर वह नफरत की दीवार क्यों खड़ी करना चाहते हैं.

कंडोम पर ये क्या बोल गए ओवैसी
ओवैसी ने केंद्र सरकार के एक डेटा का जिक्र कर कहा कि वह कहते हैं कि देश में मुसलमान सबसे ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं. लेकिन सरकार का डाटा कहता है कि इस देश में मुसलमान सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं और ये बात बोलने में मुझे कोई शर्म नहीं है. प्रधानमंत्री देश के बहुसंख्यक को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए बड़ा दावा किया था. उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह आपकी संपत्तियों को छीनकर घुसपैठियों और ज्यादा बच्चे पैदा करने वालों में बांट देगी. उन्होंने इस दौरान मुस्लिमों का नाम लिया था. (Lok Sabha Elections)

बता दें कि पीएम मोदी के मुस्लिमों को लेकर दिए गए बयान के बाद काफी बवाल मचा था. इसे लेकर विपक्ष ने काफी आलोचना की थी. इसके साथ ही पीएम मोदी का ये बयान विदेशी मीडिया में भी सुर्खियाँ बना था. कांग्रेस ने पीएम मोदी के इस बयान को बहुत शर्मनाक बताते हुए आलोचना की थी. (Lok Sabha Elections)

Related Articles

Back to top button