कार और ऑटो की टक्कर, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

Amritsar Accident News: पंजाब के अमृतसर में कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये घटना अमृतसर के अटारी की है। वहीं राजस्थान के हनुमानगढ़ में कार और ट्रक की टक्कर से 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे बीकानेर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। ये घटना देर रात की है।

यह भी पढ़ें:- कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत, 1 घायल

सड़क हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। हादसा हनुमानगढ़ के मेगा हाईवे पर बिसरासर गांव में हुआ है। पल्लू पुलिस मामले की जांच कर रही है और ट्रक ड्राइवर को तलाश रही है। बता दें कि हनुमानगढ़ में इसी तरह का एक हादसा बीते साल नवंबर महीने में भी हुआ था। संगरिया थाना क्षेत्र के रतनपुरा बाइपास पर हुए हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई थी और दो लोग घायल हो गए थे। तब गांव वालों ने पुलिस को बताया था कि बाइपास पर ही उल्टी साइड पर ट्रक खड़े होते हैं, जिसकी वजह से अक्सर दुर्घटनाएं होती है। (Amritsar Accident News)

वहीं बीते शनिवार को गुजरात के नवसारी में भी भीषण हादसा हुआ था, जहां एक कार और बस की टक्कर हो गई थी। इस हादसे में 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 15 लोग घायल हो गए थे। ये हादसा नवसारी के वेस्मा गांव में नेशनल हाईवे पर हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक बस वलसाड जा रही थी। जबकि कार सामने से आ रही थी। टक्कर इतना जोरदार था कि बस के ड्राइवर के साथ-साथ कार में सवार 9 लोगों में 8 की मौत हो गई। जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रफ्तार की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। (Amritsar Accident News)

Related Articles

Back to top button