Goa Murder Case: पति को दुख देने के लिए भूली अपनी ममता, बेटे की हत्या पर पूछताछ में कई खुलासे

Goa Murder Case : मंगलवार को बेंगलुरु में एक मां ने ही अपने मासूम बेटे की हत्या कर दी. स्टार्ट-अप कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) महिला ने इस घटना को को गोवा के एक होटल में अंजाम दिया. हत्या के बाद वो शव को बैग में भरकर टैक्सी में बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई. उसके निकलने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने सूचना मिलने पर सूचना सेठ को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की गई, जिसमें उसने कई अहम खुलासे किए हैं.

हत्या (Goa Murder Case) के बाद करना चाहती थी आत्महत्या
गोवा में चार साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं. पुलिस ने मंगलवार को दावा किया था कि ‘बच्चे की हत्या के बाद मां ने आत्महत्या का प्रयास किया था. एक एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘सर्विस अपार्टमेंट में एक तौलिए पर जो खून के धब्बे मिले थे वो उसकी कलाई काटने की वजह से थे.इस बीच, पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. कुमार नायक ने खुलासा किया कि बच्चे की हत्या 36 घंटे पहले की गयी थी. बच्चे की मौत गला घोंटने से हुई.

यह भी पढ़ें:- ठंड से बचने के लिए जलाई अंगीठी, धुएं में दम घुटने से 5 बच्चों की मौत

अपने ही बेटे की हत्या (Goa Murder Case) की साजिश के तहत गोवा आई महिला को जब गिरफ्तार किया गया तो पूछताछ में कई खुलासे हुए. जिस होटल में वो रुकी थी वहां 8 जनवरी को रात करीब दस बजे सूचना ने होटल के रिसेप्शन पर फोन कर बेंगलुरु के लिए एक कैब बुक करवाने के लिए कहा था, जिसपर होटल स्टाफ ने उसको फ्लाइट से जाने की सलाह दी. टैक्सी में समय और पैसा दोनों ही ज्यादा लगने के बावजूद भी वो टैक्सी बुक करने की बात दोहराती रही.

उसी रात करीब एक बजे कार पिक करने के लिए होटल पहुंची, जिसके बाद सूचना ने होटल का बिल पे किया और कार में बैठ के निकल गई. होटल से निकलते वक्त इसके साथ बेटा नहीं था, बल्कि सिर्फ एक बैग था. सूचना के निकलने के बाद होटल स्टाफ ने कमरे की सफाई की तो उसमें तौलिया पर खून के निशान से स्टाफ को शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने तुरंत कैब जिस कंपनी से बुक की गई थी वहां फोन करके उस ड्राइवर का नंबर निकलवाया.

पुलिस ने ड्राइवर का नंबर लेकर सूचना से बात की, उससे बेटे के बारे में पूछने पर सूचना वने कहा कि वो अपने बेटे को एक जानने वाले के घर पर छोड़ कर आई हैं. सही नहीं जहां का जिक्र किया स जगह का पता भी दिया. उस पते पर जाकर जब पुलिस ने पता किया तो वो फर्जी निकला. इसके बाद पुलिस का शक औ ज्यादा गहरा हो गया. तभी तुरंत पुलिस ने ड्राइवर को फोन करके कहा कि उस मैडको पता ना चले वो किसी नजदीकी पुलिस स्टेशन में गाड़ी ले जाए. ड्राइवर ने बिल्कुल ऐसा ही किया. जिसके बाद पुलिस ने सूचना को गिरफ्तार कर लिया.

कोलकाता में जन्मी सूचना सेठ ने 2010 में शादी केरल के रहने वाले वेंकटरमण से की. 2019 में उनका एक बेटा हुआ, कुछ दिन बाद ही उनके जीवन में लवड़ाई झगड़े शुरू हो गए. इसके साथ ही उन्होंने दोनों अलग-अलग रहने का फैसला किया, लेकिन बेटा अपनी मां के पास ही रहता था.

Related Articles

Back to top button