तेलीबांधा तालाब के सामने खड़ी कार में लगी आग,

Fire in Marine Drive: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) के सामने खड़ी कार में देर शाम अचानक आग लग गई, जिसने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया। वहीं कार में लगी की वजह से अफरा- तफरी का माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि कार लगभग 70 प्रतिशत जल गई है।

यह भी पढ़ें:- Mahasamund News: मतपत्रों की सुरक्षा के लिए कर्मी बढ़ाने और सीसीटीवी कैमरे लगाने भाजपा ने सौंपा ज्ञापन   

मरीन ड्राइव में मौजूद लोगों के मुताबिक कार का बोनट पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है। लोगों ने आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में बैठे दो बच्चे समेत बाकी लोग सुरक्षित हैं। आग लगते ही गाड़ी में बैठे लोग तेजी से बाहर निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। (Fire in Marine Drive)

बता दें कि छत्तीसगढ़ में ठंड के बीच आग लगने की घटनाएं बढ़ गई है। इससे पहले भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र के शंकर नगर छावनी स्थित एक लकड़ी फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी। फैक्ट्री मालिक के मुताबिक हादसे में 40 से 50 लाख रुपए का फर्नीचर जलकर खाक हो गया है। वहीं दमकल विभाग की टीम ने चार से पांच गाड़ियों की मदद से कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। (Fire in Marine Drive)

ठंड में बढ़ी आग लगने की घटनाएं

दूसरी घटना बिलासपुर का है, जहां सिविल लाइन थाना इलाके में एक फर्नीचर दुकान में भीषण आग लग गई है। आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए का फर्नीचर और बाकी सामान जलकर खाक हो गया है। आग लगने का कारण अभी नहीं पता चल सका है। सिविल लाइन इलाके के बाबाजी पार्क स्थित फर्नीचर दुकान में ये आग लगी थी। घटना की सूचना के करीब आधे घंटे बाद फायर बिग्रेड पहुंची, जिन्होंने काफी मशक्कत के बाग आग पर काबू पा लिया। (Fire in Marine Drive)

Related Articles

Back to top button