Jio Recharge Plan : Jio ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, बंद कर दिए 12 रिचार्ज प्लान

Jio Recharge Plan : जियो ने अपने यूजर्स को एक बड़ा झटका दे दिया है। 5G सर्विसेस के आते ही जियो ने कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट से एक दो नहीं बल्कि 12 प्लान्स (Jio Recharge Plan) को रिमूव कर दिया है।

ये सभी प्लान्स Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। जियो ने 151 रुपये से लेकर 3,119 रुपये तक के प्लान्स को रिमूव किया है। इसमें रेगुलर रिचार्ज प्लान्स से लेकर डेटा ऐड ऑन्स तक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : Karnataka Hijab Row : हिजाब विवाद में नहीं आया फैसला, बड़े बेंच के पास गया मामला

Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले प्लान्स को हटाया

जियो के कई रिचार्ज प्लान्स (Jio Recharge Plan) के साथ कंज्यूमर्स को एक साल के लिए Disney + Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। कुछ प्लान्स में ये सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए मिलता है। भले ही कंपनी ने एक दर्जन प्लान्स को डिस्कंटीन्यू कर दिया हो। लेकिन दो प्लान्स के साथ अभी भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

दोनों ही प्लान्स काफी महंगे हैं। इन दोनों में यूजर्स को Disney + Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए जानते हैं जियो ने किन प्लान्स को डिस्कंटीन्यू किया है। किन प्लान्स में अभी भी आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Jio Recharge Plan : इन प्लान्स को कंपनी ने किया बंद

– 151 रुपये का डेटा ऐड ऑन
– 555 रुपये का डेटा ऐड ऑन प्लान
– 659 रुपये का डेटा ऐड ऑन प्लान
– 333 रुपये का Disney+ Hotstar रिचार्ज प्लान
– 499 रुपये का रिचार्ज प्लान
– 583 रुपये का रिचार्ज प्लान
– 601 रुपये का रिचार्ज प्लान
– 783 रुपये का रिचार्ज प्लान
– 799 रुपये का प्लान
– 1066 रुपये का प्लान
– 2999 रुपये का रिचार्ज प्लान
– 3119 रुपये का रिचार्ज प्लान

यह भी पढ़ें : Weather Update : मानसून के लौटने से छत्तीसगढ़ में गिरने लगा पारा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Jio Recharge Plan : अभी भी मिल रहे हैं कुछ प्लान्स

हालांकि, Jio ने Disney + Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले सभी प्लान्स को रिमूव नहीं किया है। हालाँकि दो प्लान्स ऐसे हैं जिनके साथ आपको Disney + Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसी के साथ ये ऑफर 1499 रुपये के प्लान और 4199 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा है। इनमे पहला प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जबकि दूसरा प्लान एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है।

Related Articles

Back to top button