Mahadev Online Satta : महादेव एप्प मामले में ईडी ने 417करोड़ रुपए की संपत्ति की जब्त

Mahadev Online Sattaईडी ने कोलकाता, भोपाल, मुंबई आदि शहरों में महादेव एप्प से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग नेटवर्क के खिलाफ तलाशी ली है और बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सबूत हासिल किए हैं और 417 करोड़ रुपये की राशि को फ्रीज/जब्त कर लिया है।

बता दें कि ED ने रायपुर और दुर्ग में छापेमारी के दौरान वकील, पुलिस, ट्रांसपोर्टर, सीए और जमीन कारोबारियों को शिकंजे में लिया है। इस दौरान मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, हवाला कारोबारी दम्मानी बंधु की ईडी ने 2 बार रिमांड ली थी। बीते दस दिनो में ईडी ने सीएम के सलाहकार विनोद वर्मा, उनकी पत्नी, दोनों पुत्रों और बहनोई से पूछताछ की है।

यह भी पढ़े :- Manipur Violence News Update : मुर्दाघरों में लावारिस पड़े हैं 96 शव, मणिपुर हिंसा पर पुलिस ने दिए आंकड़े

इस बीच ऑनलाइन सट्टा एप (Mahadev Online Satta) के आरोपी संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था। दोनों आरोपी इस वक्त विदेश में हैं। वारंट जारी होने के साथ ही उन्हें भारत लाने की तैयारी शुरू कर दी है। ईडी ने इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए विदेश और गृह मंत्रालय समेत झारखंड, तेलंगाना, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, एमपी और महाराष्ट्र के अलावा अन्य राज्यों को भेजी जानकारी है। (Mahadev Online Satta)

Related Articles

Back to top button