होंडा ने लांच की 100cc सेगमेंट वाली नई शाइन, जानिए इसकी कीमत, इंजन और कलर, किससे होगा इसका मुकाबला

New Honda Shine : घरेलू बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री 100cc सेगमेंट वाली बाइक्स की होती है। इस सेगमेंट में हीरो की स्प्लेंडर और बजाज प्लेटिना मौजूद हैं। जो अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है। इसलिए होंडा के इस सेगमेंट में एंट्री करने से स्प्लेंडर और बजाज प्लेटिना को कड़ी टक्कर मिल सकती है। आगे हम होंडा की इस नई बाइक के बारे में डिटेल में जानकारी देने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : देशभर में आज मनाया जा रहा है नेशनल वैक्सीनेशन डे, जानें इस दिन का इतिहास और महत्‍व

New Honda Shine : नई होंडा शाइन लुक

होंडा ने अपनी नई बाइक में 768 एमएम की सीट, साइड स्टैंड के साथ इनहिबिटर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इक़्विलाइज़र। पीजीएम-एफआई टेक्नोलॉजी के साथ इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस 168 एमएम की है।

नई होंडा शाइन इंजन

नई होंडा शाइन को 100cc इंजन के साथ पेश किया गया है। वहीं इसमें फ्यूल पंप को फ्यूल टैंक के बाहर रखा गया है। जिससे बाइक की कीमत को कम करने में आसानी होगी।

New Honda Shine : होंडा शाइन कलर ऑप्शन

जानकारी के मुताबिक, होंडा की इस बाइक के साथ रेड स्ट्राइप, ब्लैक के साथ ब्लू स्ट्राइप, ब्लैक के साथ ग्रीन स्ट्राइप। ब्लैक के साथ गोल्ड स्ट्राइप और ब्लैक के साथ ग्रे स्टाइप पेंट स्कीम विकल्पों के साथ पेश किया गया है।

नई होंडा शाइन कीमत

होंडा शाइन 100cc बाइक को कंपनी ने 64,900 रुपये एक्सशोरूम की कीमत में पेश किया है। बाइक की ये कीमत इंट्रोडक्ट्री है, जिसमें कंपनी कभी भी बदलाव कर सकती है। इस बाइक का प्रोडक्शन अगले महीने से शुरू होगा और डिलीवरी मई 2023 से शुरू कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : अगले पांच दिन तक इन राज्यों में आंधी-तूफान और बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

New Honda Shine : नई होंडा शाइन वारंटी

कंपनी अपनी होंडा शाइन 100cc बाइक पर 6 साल की वारंटी ऑफर कर रही है। जिसमें 3 साल स्टैंडर्ड और 3 साल एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।

किससे होगा मुकाबला

घरेलू बाजार में 100cc होंडा का शाइन का मुकाबला, इस सेगमेंट में धड़ल्ले से बिकने वाली हीरो स्प्लेंडर और बजाज प्लेटिना से होगा।

Related Articles

Back to top button