हैवानियत की हद पार! 28 साल की युवती से गैंगरेप, रातभर सड़क पर तड़पती रही पीड़िता

Whatsaap Strip

कोरबा । छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ से आई हैवानियत की एक घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया। एक 28 वर्षीय युवती से रातभर गैंगरेप करने के बाद उसे वही तड़पता छोड़कर दरिंदे भाग निकले। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने आश्रम अधीक्षक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि जिले के दीपका थाना क्षेत्र की 28 वर्षीय युवती से गैंगरेप के मामले में बालक छात्रावास अधीक्षक विजय कंवर (30), महिला सरपंच के रिश्तेदार रामलाल कंवर उर्फ बल्ला (30) और हीरालाल (26) को​ गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें :  अलर्ट: अब राज्य की सीमाओं पर बढ़ेगी सुरक्षा, हर चेकपोस्ट पर लगेंगे कैमरे

अधिकारियों ने बताया कि 13 सितंबर की शाम युवती नल पर पानी लेने गई थी और देर तक वापस नहीं लौटी। इंतजार के बाद जब उसके माता-पिता नल वाले स्थान पर पहुंचे तो वह वहां नहीं मिली।परिजनों ने रातभर उसकी खोज की और दूसरे दिन 14 सितंबर को थाने पहुंचकर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

हालत देख दंग रह गई पुलिस

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती की खोज शुरू की। वो गांव के ही युवक विजय कंवर के घर पर मवेशी बांधने वाले स्थान पर मिली।युवती के हाथपैर बंधे हुए थे।वह तीन दिन से भूखी प्यासी और बेसुध हालत मे पड़ी थी। उसकी हालत देख पुलिस अधिकारी भी दंग रह गए।

युवती के साथ क्या हुआ??

युवती ने पुलिस को बताया कि जब वह नल पर पानी भरने गई थी तभी तीनों आरोपी वहां पहुंचे और उसे आरोपी विजय के घर ले गए।वहां उन्होंने युवती के साथ गैंगरेप किया। और उसके हाथ पैर बांधकर तड़पता छोड़ वहा से भाग गए ।पुलिस का कहना है कि युवती के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles