कश्मीर वैली में एक बार फिर आतंकी हमला, भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

Whatsaap Strip

न्यूज़ डेस्क।

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में फिर एक बार आतंकी हमला हुआ है। जिसमें भाजपा के ने जावेद अहमद डार की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जावेद कुलगाम के होमशालीबाग इलाके में बीजेपी के निर्वाचन इंचार्ज थे। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बीते कुछ दिनों से लगातार बीजेपी नेताओं को आतंकी निशाना बना रहे हैं।

8वीं पास के लिए भारतीय सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका, इन पदों पर होगी भर्ती यहां करें आवेदन

जावेद अहमद बीजेपी की कुलगाम यूनिट के सदस्य थे और उन पर होमशालीबाग चुनाव क्षेत्र का प्रभार भी था। बीजेपी की कश्मीर मीडिया सेल के हेड मंजूर अहमद ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी घटना पर नाराजगी जाहिर की है।

10वीं-12वीं बोर्ड एग्जाम के लिए एप्लीकेशन भरने की प्रक्रिया हुई शुरू, यहां पढ़ें पूरी जानकारी

जानकारी के मुताबिक आतंकी वारदात में गोली लगने के बाद जावेद गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अस्पताल में बीजेपी नेता ने दम तोड़ दिया।

ICC ने जारी किया शेड्यूल 17 अक्टूबर को होगा T-20 वर्ल्ड कप का आगाज, भारत का पहला मैच पाकिस्तान से 24 को

लगातार आतंकियों के निशाने पर भाजपा नेता

आतंकी एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में दहशत फैलाने की फिराक में जुटे हैं। एक के बाद एक बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गुलाम डार कुलगाम से किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे और वे सरपंच भी थे।

Related Articles