तीन गाड़ियों की जोरदार भिड़ंत, भोजपुरी सिंगर छोटू पांडे समेत 9 लोगों की मौत

Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर में भीषण हादसा हुआ है, जहां तीन गाड़ियों की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास की है। हादसे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख जताया है। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे के बाद नेशनल हाईवे-2 पर भीषण जाम की समस्या बन गई थी। वहीं ग्रामीणों ने घटना की सूचना NHAI और मोहनिया पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।  

यह भी पढ़ें:- रोडवेज बस ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत

घटना की सूचना मिलने के बाद कैमूर डीएम सावन कुमार और एसपी ललित मोहन शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो बक्सर के गम्हरिया के रहने वाले प्रकाश राय की है, जो वे खुद चला रहे रहे थे।प्रत्यक्षदर्शी गंगा सिंह यादव ने बताया कि वे बाइक से आ रहे थे। इस बीच पीछे से स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो में बैठे सारे लोग मर गए। एक बाइक सवार की भी मौत हुई है। कैमूर डीएम सावन कुमार ने बताया कि एक बाइक को बचाने में स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में सिमरन श्रीवास्तव और सत्य प्रकाश मिश्रा कानपुर के रहने वाले थे। साथ ही आंचल तिवारी नाम की एक युवती है, जिनके आधार कार्ड पर महाराष्ट्र का एड्रेस है, लेकिन वह बनारस में रहती थी। एक मृतक बक्सर के रहने वाले थे। उनके परिजन को सूचना दी गई है। (Kaimur Road Accident)

वहीं उत्तरप्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला जौनपुर का है, जहां देर रात रोडवेज बस ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर सवार 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 की हालत गंभीर है। दरअसल, ट्रैक्टर के पीछे ढलाई मशीन लगी थी। ट्रैक्टर और ढलाई मशीन पर 12 लोग थे। ट्रैक्टर जैसे ही हाईवे पर चढ़ा, बस ने उसे टक्कर मार दी। हादसा समाधगंज बाजार के नेशनल हाईवे-31 पर हुआ। मरने वाले सभी लोग अलिशापुर और आसपास के गांव के थे। पुलिस की मदद सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 6 मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। जबकि बस में सवार सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। (Kaimur Road Accident)

Related Articles

Back to top button