Indian Idol में वापसी नहीं करेंगे Vishal Dadlani, मेकर्स के लिए बताया ‘महंगा’ जज

Whatsaap Strip

हिट सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) लोगों को खासा पसंद आता है। इसका कारण शो में आए टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ शो के कमाल के जज भी हैं। शो के 12वें सीजन में नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया बतौर जज नजर आए थे। बीते सीजन में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शो के जज विशाल ददलानी ने अचानक से शो छोड़ दिया था। दरअसल मेकर्स ने शो को मुंबई के बजाय दमन में शूट करने का फैसला किया था और इस कारण से विशाल ने शो से नाम वापस ले लिया था। फिर उनकी जगह अनु मलिक ने शो जज किया था।

इसे भी पढ़े:Apple यूजर्स लो आ ही गया आपके iPhone के लिए काम का ये कूल फीचर, ऐसे करें यूज

हालांकि इसके पीछे की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई थी। अब इस मामले पर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने चुप्पी तोड़ी है। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में विशाल ने शो छोड़ने पर बात की है। विशाल ने बताया कि उन्होंने शो छोड़ दिया था और इस वजह से मेकर्स को उनका रिप्लेसमेंट खोजना पड़ गया। विशाल ने कहा, ‘शो का एक निश्चित पैटर्न है और मेकर्स के लिए उन्हें बतौर जज रखना आर्थिक रूप से संभव नहीं है।’ विशाल ने आगे कहा कि वे एक ‘महंगे’ जज हैं। इसलिए मेकर्स के लिए उन्हें वापस शो पर लाना संभव नहीं है। यानी कि विशाल ने इशारों में कह दिया है कि वे अब इस शो में नहीं दिखेंगे

इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन विनर बने थे और वहीं अरुणिता कांजीलाल फर्स्ट रनर अप बनी थीं। आपको बता दें कि फिलहाल विशाल ददलानी जीटीवी का सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा होस्ट कर रहे हैं और वे शो में हिमेश रेशमिया के साथ नजर आ रहे हैं। वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है और एक जज के तौर पर आपको विशाल ददलानी कैसे लगते हैं? हमें कमेंट करके जरूर से बताइए..

Related Articles