Swati Maliwal Assault: स्वाति मालीवाल से जुड़े सवाल पर चुप रहे सीएम केजरीवाल, माइक किया साइड

Swati Maliwal Assault: पहले शराब नीति पर बवाल और अब स्वाति मालीवाल पर घिरे CM अरविंद केजरीवाल. सीएम अरविंद केजरीवाल गुरुवार को सपा चीफ अखिलेश यादव के संग अदब और तहज़ीब वाले शहर लखनऊ में ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे जहां उन्होंने केंद्र सरकार पर जबरदस्त वार किया…अमित शाह और योगी को भी आड़े हाथों लिया लेकिन जब सवाल स्वाति मालीवाल को लेकर पूछा गया तो साहब के तेवर यहां तक नरम पड़ गए कि उन्होंने माइक ही साइड कर दिया.

यह भी पढ़े :- CM Kejriwal on PM Modi: अमित शाह को पीएम बनाएगी बीजेपी, दो महीने में योगी को हटाएगी : केजरीवाल

केजरीवाल ने जो किया सो किया… AAP सांसद संजय सिंह भी इस मुद्दे पर पल्ला झाड़ते दिखाई दिए और कहा-“आम आदमी पार्टी हमारा परिवार, हमने अपना पक्ष साफ कर दिया है. इस पर राजनीति की जरूरत नहीं हैं”. स्वाति मालीवाल जब जंतर-मंतर पर पहलवान बेटियों के लिए न्याय मांगने गई थीं तो उस समय उन्हें पुलिस वालों ने घसीट-घसीटकर मारा है. इस पर राजनीतिक खेल ना खेलें, हमारा बस इतना कहना है.” “हजारों महिलाओं के साथ प्रज्वल रेवन्ना ने दरिंगदी की… प्रधानमंत्री कहते हैं ये(प्रज्वल रेवन्ना) भारत का भविष्य है. (Swati Maliwal Assault)

यह भी पढ़े :- केजरीवाल के PA बिभव कुमार को NCW का नोटिस, स्वाति से बदसलूकी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया​​​​​​​

सांसद संजय सिंह के मुद्दे पर भला बीजेपी भी कहां चुप बैठने वाली थी तो उन्होंने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू कर दी और आप पर पलटवार किया-

बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कहा- “स्वाति मालीवाल को छिपाया हुआ है…केजरीवाल के मन में महिला सम्मान नहीं…स्वाति मालीवाल के सवाल पर घबरा गए केजरीवाल. (Swati Maliwal Assault)

Related Articles

Back to top button