CG Assembly Election Result : छत्तीसगढ़ में आया पहला नतीजा, लुंड्रा में भाजपा की जीत

CG Assembly Election Result : छत्तीसगढ़ से विधानसभा चुनाव की मतगणना का पहला परिणाम सामने आया है। सूबे के सरगुजा संभाग के लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक प्रत्याशी प्रबोद मिंज ने जीत दर्ज की है। विधायक प्रत्याशी प्रबोद मिंज ने बड़ी जीत दर्ज़ की है।

भाजपा में जश्न का माहौल

बीजेपी को मिली बढ़त के साथ ही नई सरकार को लेकर हलचल भी तेज हो गई है। बीजेपी दफ्तर में आतिशबाजी के साथ कार्यकर्ता जश्न में डूब गए हैं। रायपुर स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में अरुण साव, पवन साय, संतोष पांडेय के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जमा हैं। रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि कमल खिलने जा रहा है, वहीं, अरुण साव ने कहा कि अब कांग्रेस 30 साल तक सरकार में नहीं आएगी। (CG Assembly Election Result)

बीजेपी दफ्तर में बजने लगे ढोल नगाड़े
बीजेपी को मिल रही एकतरफा बढ़त के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं का जोश हाई हो गया है। रायपुर के एकात्म परिसर कार्यालय में ढोल नगाड़े बज रहे हैं। कार्यकर्ता एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दे रहे हैं। पूरी परिसर ढोल नगाड़ों के साथ ही जय श्रीराम के उद्घोष से गूंज रहा है।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Election Result : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के 7 मंत्री पीछे चल रहे हैं

कमल खिलने जा रहा है- रमन
रुझान में बीजेपी की भारी बढ़त से उत्साहित पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- अंधेर छट गया है, सूरज निकल चुका है, कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने लिखा कि सभी कार्यकर्ता ाथी इस काउंटिंग प्रक्रिया से जुड़े रहें, क्योंकि बहुत जल्द भाजपा आवत है। रमन ने मतगणना से एक दिन पहले भी ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने प्रदेश में कमल खिलने का दावा किया था। (CG Assembly Election Result)

Related Articles

Back to top button