Shubman Gill Dengue positive: डेंगू की चपेट में आए शुभमन गिल, पहला मैच खेलना मुश्किल

Shubman Gill Dengue positive: भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को वनडे वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेलेगी. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में भारत के सामने ऑस्ट्रेलियाई टीम होगी. लेकिन इस मैच से पहले भारत को झटका लगा है. शुभमन गिल का इस मैच में खेलना पक्का नहीं है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक शुभमन गिल का डेंगू टेस्ट पॉजिटिव आया है और उनका मैच के दिन तक ठीक होना मुश्किल लग रहा है.

यह भी पढ़े :- आज गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को राशि जारी करेंगे CM भूपेश बघेल, पढ़ें पूरी खबर

गिल ने गुरुवार को ट्रेनिंग सेशन में भी हिस्सा नहीं लिया. इस समय उनका ईलाज चल रहा है. अखबार ने अपनी रिपोर्ट में इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों के हवाले से बताया है कि टीम मैनेजमेंट गिल का ख्याल रख रहा है और उनका पहले मैच में खेलने पर फेसला शुक्रवार को होने वाले एक और टेस्ट के बाद लिया जाएगा.

कौन करेगा ओपनिंग
अगर इस मैच में गिल नहीं खेलते हैं तो फिर भारत के सामने रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर चुनने की चुनौती होगी. इसके सबसे मजबूत दावेदार फिर ईशान किशन है. केएल राहुल को भी टीम ओपनिंग में आजमा सकती है.वह ओपनर ही हैं लेकिन वनडे में टीम की जरूरत के हिसाब से वह मिडिल ऑर्डर में खेलते हैं.किसी भी सूरत में हालांकि गिल का न होना भारत के लिए टेंशन साबित होगा क्योंकि वह इस समय शानदार फॉर्म में हैं. (Shubman Gill Dengue positive)

वहीं इस मामले से जुड़े लोगों ने कहा कि टीम इंडिया का मैनेजमेंट लगातार गिल की तबीयत को मॉन‍िटर कर रहा है. शुक्रवार को एक और राउंड का टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद ही यह तय हो पाएगा कि शुभमन गिल कंगारू टीम के ख‍िलाफ खेलने उतरेंगे या नहीं. (Shubman Gill Dengue positive)

Related Articles

Back to top button