Viral Video : नई कार की पूजा कराने पहुंचा था मालिक, ब्रेक की जगह दबा एक्सलेटर, हो गया हादसे का शिकार

Tamil Nadu Viral Video : तमिलनाडु के कुड्डालोर में एक मंदिर में पूजा कराने पहुंची नई कार हादसे का शिकार हो गई। गाड़ी मालिक ने ब्रेक की जगह गलती से एक्सलेटर पर पैर रख दिया। इस वजह से गाड़ी नियंत्रण से बाहर चली गई और मंदिर के पिलर से टकरा गई। इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन नई कार का काफी नुकसान पहुंचा है। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

यह भी पढ़े :- CG BOARD RESULT : 10वीं और 12वीं के नतीजे जारी, स्टूडेंट्स ऐसे करें चेक

मिली जानकारी के मुताबिक, कुडलुर जिले के श्रीमुशनम इलाके के एक मंदिर में सुधाकर नाम का एक शख्स अपनी नई गाड़ी की पूजा कराने पहुंचा था। पूजा हो जाने के बाद परंपरा के अनुसार चालक को मंदिर के सामने गाड़ी को हल्का सा आगे बढ़ाना था। लेकिन जैसे ही सुधाकर ने गाड़ी को आगे बढ़ाया, उसके बाद ब्रेक दबाने की बजाए एक्सेलेटर पर पैर रख दिया। इससे गाड़ी तेज गति से आगे चली गई और अनियंत्रित होकर मंदिर के अंदर घुस गई और एक पीलर से टकरा गई।

वायरल वीडियो (Tamil Nadu Viral Video) में आप देख सकते हैं कि पूजा के दौरान एक शख्स खिड़की के पास खड़े होकर अंदर बैठे गाड़ी मालिक सुधाकर से कुछ बात कर रहा था। वह शख्स भी गाड़ी के साथ घिसटते हुए आगे तक चला जाता है। इस हादसे का बाद मंदिर में अफरा-तफरी का मौहल बन गया। काफी भीड़ जमा हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई भी जानमाल की हानि नहीं हुई। हालांकि इस घटना में नई गाड़ी पूरी तरह से डैमेज हो गई। (Tamil Nadu Viral Video)

Related Articles

Back to top button