India Vs Pak World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच टिकट 19.50 लाख से ज्यादा में मिल रही, जानिए वजह

India Vs Pak World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान के किसी भी मैच के लिए फैन्स में गजब दीवानगी देखने को मिलती है और ऐसा ही नजारा इन दोनों टीमों के बीच होने वाले वर्ल्ड कप मैच को लेकर है. दोनों टीमों के बीच यह मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में मैच होना है.

(India Vs Pak World Cup 2023) इस मैच के टिकट पाने के लिए फैन्स पानी की तरह पैसे बहाने को तैयार हैं. यही वजह है कि इसकी कीमत 19 लाख से ज्यादा चली गई. रिपोर्ट के मुताबिक Bookmyshow.com पर सभी टिकटें बिकने के बाद फैन्स को वियागोगो पर टिकटें मिली, जिसकी कीमत 19.50 लाख से ज्यादा थी.

यह भी पढ़े :- सनातन पर स्टालिन के बयान से भड़के असम CM, बोले मुझे कांग्रेस से ज्यादा दिक्कत है स्टालिन से नहीं

सिर्फ भारत-पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि भारत-ऑस्ट्रेलिया और भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच की टिकटों की कीमत भी लाखों में है. बताया जा रहा है कि वर्ल्ड कप टिकट सेलिंग के ऑफिशियल पार्टनर बुक माय शो ने आईसीसी से वियागोगो की जरूरत से ज्यादा महंगी टिकट बेचने की शिकायत की है. (India Vs Pak World Cup 2023)

नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी भारत और पाकिस्तान की टीम…

वहीं, इसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने अपनी भड़ास निकाली. सोशल मीडिया पर भड़के फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 14 अक्टूबर को होगा. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए फैंस के बीच गजब का जोश देखा जा रहा है. वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाना है.

Related Articles

Back to top button