शख्स ने Zomato से ऑर्डर किया चिकन फ्राइड राइस, खाते समय एक मरा हुआ कॉकरोच मिला

आजकल विभिन्न चीज़ों को ऑनलाइन ऑर्डर करने की प्रगति और लोकप्रियता ने हमारे जीवन को सरल बना दिया है। अपना खाना ऑर्डर लेने से पहले तैयार होने, बाहर जाने और किसी रेस्तरां के सामने खड़े होने की अब कोई ज़रूरत नहीं है। Zomato जैसे फूड डिलीवरी ऐप की मदद से हम घर बैठे ही खाना ऑर्डर कर सकते हैं और ऑर्डर अपने दरवाजे पर मंगवा सकते हैं। हाल ही में Zomato से ऑर्डर करने की एक घटना में एक ग्राहक ने अपने खाने में कॉकरोच देखा।

बेंगलुरु के एक रेस्तरां से खाना ऑर्डर करने के बाद Zomato के एक ग्राहक को झटका लगा. हर्षिता नाम की ग्राहक ने चिकन फ्राइड राइस का ऑर्डर दिया लेकिन उसमें मरा हुआ कॉकरोच मिलने के बाद वह निराश हो गई. इसके बाद हर्षिता ने घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और Zomato से ‘तत्काल समाधान’ का अनुरोध किया. कंपनी ने मामले का संज्ञान लिया और ग्राहक की पोस्ट पर जवाब दिया.

यह भी पढ़े :- आदिवासी महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित, जांच के लिए पहुंची समिति

एक्स यूजर हर्षिता ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मैंने ज़ोमैटो के माध्यम से रेस्तरां “टपरी बाय द कॉर्नर” से चिकन फ्राइड राइस का ऑर्डर दिया. मुझे खाने में कॉकरोच मिला. मैं ऑर्डर से बिल्कुल निराश हूँ! यह पूरी तरह से अस्वीकार्य और अस्वास्थ्यकर है. तत्काल समाधान की आवश्यकता है.” इसके साथ ही उन्होंने जोमैटो, उसके सीईओ दीपिंदर गोयल और भारत सरकार के उपभोक्ता मामले विभाग को भी टैग किया.

जोमैटो ने हर्षिता के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, “यह वास्तव में अप्रत्याशित है, हर्षिता. हम समझ सकते हैं कि आप कैसा महसूस कर रहे होंगे. क्या आप कृपया एक निजी संदेश के माध्यम से अपने पंजीकृत संपर्क नंबर/ऑर्डर आईडी के साथ हमारी मदद कर सकते हैं ताकि हम इस पर तुरंत गौर कर सकें?”

Related Articles

Back to top button