दिल्ली CM की रिहाई पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का तंज, कहा- आरोपों से मुक्त नहीं हुए हैं केजरीवाल

Anurag Thakur on Kejriwal: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चोर-चोर मौसेरे भाई…सब घमंडिया गठबंधन वाले अब खुशियां मना रहे हैं, लेकिन केजरीवाल को कोर्ट ने आरोपों से मुक्त नहीं किया है। कोर्ट ने ऑर्डर में सभी शर्तें साफ लिखी हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए जमानत मिली है और 1 जून तक मिली है। उसके बाद क्या? अंतरिम जमानत मिलना मतलब यह नहीं है कि वे अपराध मुक्त हो गए? 2014 में भी केजरीवाल बाहर थे, 2019 में भी बाहर थे, किसी व्यक्ति के बाहर आने या न आने से चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। दिल्ली की सातों सीटें भाजपा जीतने जा रही है।

यह भी पढ़ें:- मातम में बदली शादी की खुशी, दूल्हा समेत 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत, महाराष्ट्र-बिहार में 6 की गई जान

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने कहा कि यह क्या जमानत है? कोई इज्जतदार व्यक्ति यह जमानत लेगा ही नहीं, वह विनम्रतापूर्वक अस्वीकार करेगा। यह कोई जमानत है कि आप जाओ फिर 1 तारीख को वापस आ जाओ। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को एक जून नहीं बल्कि चार जून तक कि जमानत मिलनी चाहिए थी जिससे कि वो मोदी जी की भव्य विजय देखकर ही वापस तिहाड़ जाते। बीजेपी नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि अगर किसी डकैत को जमानत मिल गई है तो इसके लिए जश्न मनाने का कोई मतलब नहीं है। उन्हें रिहा तो मिलना ही नहीं चाहिए था, जो भी जनता का पैसा चोरी करेगा उसे जेल जाना ही पड़ेगा। (Anurag Thakur on Kejriwal)

हेमंत सोरेन की पत्नी ने दी प्रतिक्रिया

आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार एसएस अहलूवालिया ने कहा कि उन्हें 1 जून तक जमानत दी गई है क्योंकि उनकी अपील थी कि उन्हें चुनाव प्रचार करने दिया जाए। 2 तारीख को उन्हें सरेंडर करना होगा। वहीं शिवसेना नेता संजय निपुरम ने कहा कि जेल या जमानत के बजाय, पहले उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाया जाना चाहिए। एक आरोपी जेल से सरकार कैसे चला सकता है? दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के लिए सुप्रीम कोर्ट से जो आदेश आया है उसका हम स्वागत करते हैं और हम बहुत खुश हैं, हमें उम्मीद है कि हमारे हेमंत सोरेन भी हमारे साथ झारखंड के चुनाव प्रचार में अपना सहयोग दे सकें। हम सब बस उसी दिन का इंतजार कर रहे हैं। (Anurag Thakur on Kejriwal)

जानिए किसने क्या कहा ?

Related Articles

Back to top button