अडाणी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा कर पीएम पर बरसे राहुल, बोले – जेपीसी से जांच कराई जाए

Rahul on Adani : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अडाणी ग्रुप पर हुए खुलासे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा. गुरूवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि, “हिंदुस्तान की प्रतिष्ठा दांव पर है. जी20 हो रहा है. हम कहते हैं हिंदुस्तान पारदर्शी है. यहां भ्रष्टाचार नहीं हैं. लेकिन उन सबके सामने यह उदाहरण है.

यह भी पढ़े : Horoscope 1 September 2023: क्या कहती है आपकी राशि, कैसा रहेगा आपका दिन, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

एक बिलियन डॉलर जा रहा है. स्टॉक प्राइस इन्फ्लुएट किया जा रहा है. एसेट्स खरीदे जा रहे हैं. जिसने जांच की, उसे अडाणी ग्रुप की कंपनी में नौकरी मिली. यह हिंदुस्तान की छवि धूमिल कर रहा है. उन्होने कहा कि पीएम मोदी को एक्शन लेना चाहिए और कहना चाहिए कि जेपीसी इसकी जांच करेगी.

कांग्रेस नेता (Rahul on Adani) ने आगे कहा कि- यह बहुत महत्वपूर्ण है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना नाम साफ करें और स्पष्ट रूप से बताएं कि क्या चल रहा है. कम से कम JPC की अनुमति दी जानी चाहिए और गहन जांच होनी चाहिए. मुझे समझ नहीं आ रहा कि प्रधानमंत्री जांच क्यों नहीं करवा रहे हैं? वे चुप क्यों हैं और जो लोग ज़िम्मेदार हैं क्या उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया गया है? G20 नेताओं के यहां आने से ठीक पहले यह प्रधानमंत्री पर बहुत गंभीर सवाल उठा रहा है… यह महत्वपूर्ण है कि उनके (G20 नेताओं) आने से पहले इस मुद्दे को स्पष्ट किया जाए.

अडानी समूह विवाद (Rahul on Adani) पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “यह G20 का समय है और यह दुनिया में भारत की स्थिति के बारे में है. भारत जैसे देश के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण बात है कि हमारी आर्थिक स्थिति और यहां संचालित होने वाले व्यवसायों में समान अवसर और पारदर्शिता हो. आज सुबह दो वैश्विक वित्तीय अखबारों ने एक बेहद अहम सवाल उठाया है. ये कोई रैंडम समाचार पत्र नहीं हैं. ये समाचार पत्र भारत में निवेश और शेष विश्व में भारत के बारे में धारणा को प्रभावित करते हैं…”

Related Articles

Back to top button