राजधानी की यूनिवर्सिटी में छात्र की चाकू मारकर हत्या, क्लास करने के दौरान हुआ था विवाद

Murder in Delhi University: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला दिल्ली के आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी का है, जहां के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में मृतक और आरोपी के बीच मारपीट की बात सामने आई है। आरोपी की पहचान कर ली गई है और तलाश की जा रही है। छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच चल रही है। 

यह भी पढ़ें:- चिराग-सात्विक ने रचा इतिहास, इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन का जीता खिताब

मामला आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी के रामलाल आनंद कॉलेज का है, जहां क्लास में छात्रों के बीच लड़ाई हो गई। इस दौरान एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में छात्र की मौत हो गई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि पीड़ित और आरोपी दोनों के बीच विवाद क्लास करने के दौरान हुआ। जानकारी के मुताबिक रामलाल आनंद कॉलेज में पहले साल के सेकेंड सेमेस्टर की क्लास चल रही थी। इस दौरान छात्र जब पढ़ाई कर रहे थे तभी दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। यह बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गया और इसके बाद एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। (Murder in Delhi University)

छात्र को चाकू मारने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। इसके बाद आनन-फानन में घायल छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि SOL की क्लास चल रही थी। इसी दौरान दोनों छात्रों के बीच मामूली बहस से विवाद हाथापाई तक पहुंच गया और इसके बाद एक छात्र ने दूसरे छात्र पर हमला कर दिया। कॉलेज प्रशासन और पुलिस द्वारा कॉलेज कैंपस समेत आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। एक प्रोफेसर ने बताया कि हर रविवार के दिन यहां SOL की क्लास चलती है। पिछले रविवार को भी दो समूहों के लड़कों में लड़ाई हुई थी, लेकिन इस बार बात इतनी बढ़ गई कि एक छात्र की जान चली गई। (Murder in Delhi University)

Related Articles

Back to top button