रफ्तार ने ली पूरे परिवार की जान, ट्रक की चपेट में आने से पति- पत्नी समेत 4 लोगों की मौत

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां पूरा परिवार ही उजड़ गया। दरअसल, तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपति और उनकी दो बेटियों की मौत हो गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना बरखेड़ा क्षेत्र में पीलीभीत-बीसलपुर मार्ग पर हुई है।

यह भी पढ़ें:- आतंकवाद की घटनाओं में 168% की कमी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी जानकारी

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि बरखेड़ा थाना क्षेत्र के परेवा अनूप गांव का रहने वाला प्रीतम राम अपनी पत्नी ईश्वरी देवी और बेटियों नंदिनी, रुबी के साथ जहानाबाद थाना क्षेत्र के सुस्वार गांव से बाइक पर अपने घर जा रहा था। रास्ते में बीसलपुर-पीलीभीत मार्ग पर पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए और ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। (UP Accident News)

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में दंपति और उनकी दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ने ट्रक छोड़कर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और उसके मालिक को भी इसकी सूचना भेजने की कवायद की जा रही है। (UP Accident News)

इधर, घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी पूरे घर में मातम छा गया। वे रोने-बिलखने लगे। उन्होंने ट्रक चालक को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। वहीं रविवार को ही ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। दो बस ओवर टेक करने के कारण आपस में भिड़ गईं। इस हादसे में तीन की मौत हो गई। जबकि 15 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। हादसा नोएडा के परी चौक पर हुआ था। एक बस मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली आ रही थी। वहीं दूसरी बस यूपी के प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही थी। बता दें कि बीते कुछ सालों में सड़क हादसों में बढ़ोतरी हुई है। (UP Accident News)

Related Articles

Back to top button