इंडी गठबंधन को हमारी आस्था और देशहित की परवाह नहीं: PM नरेंद्र मोदी

PM Modi in Dhar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के धार में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन को ना हमारी आस्था की परवाह है और ना ही देशहित की। एक प्रकार से चुनाव, संस्कार की प्रक्रिया भी है, लोकतंत्र के प्रति समर्पण को और अधिक प्रभावी बनाने का उत्तम अवसर है। धार के मेरे भाई-बहनों ने आज जो ये उत्सव को माहौल बना दिया है, मैं धार के लोगों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। आज तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। पहले चरण में विपक्ष पस्त पड़ गया था, दूसरे चरण में विपक्ष ध्वस्त हो गया था और आज तीसरे चरण में जो कुछ बाकी रह गया है, वो भी अस्त हो जाएगा। क्योंकि पूरे देश ने ठान लिया है- फिर एक बार मोदी सरकार।

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस को पाकिस्तान से मोहब्बत और हमारी सेनाओं से नफरत क्यों: PM नरेंद्र मोदी

PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस, बाबा साहेब से नफरत ​करती है, इसी नफरत में अब कांग्रेस ने एक और चाल चली है। कांग्रेस चाहती है कि संविधान बनाने का श्रेय बाबा साहेब को न मिले। कांग्रेस ने कहना शुरू कर दिया है कि संविधान बनाने में बाबा साहेब का योगदान तो कम था, संविधान बनाने में नेहरु जी ने सबसे बड़ी भूमिका निभाई थी। इन परिवारवादियों ने पहले देश का इतिहास तोड़ा-मरोड़ा, आजादी के महान सपूतों को भुलवा दिया। इन परिवारवादियों ने अपना महिमामंडन करने के लिए झूठा इतिहास लिखा और अब ये संविधान को लेकर भी झूठ गढ़ने लगे हैं। (PM Modi in Dhar)

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग एक नई अफवाह उड़ा रहे हैं कि मोदी को 400 सीटें मिल गईं, तो वो संविधान बदल देगा। ऐसा लगता है जैसे कांग्रेस वालों की बुद्धि पर वोट बैंक का ताला पड़ गया है। अरे, इनको पता होना चाहिए कि 2014 से 2019 और 2019 से 2024 मोदी के पास NDA और NDA+ के रूप में 400 सीटों का समर्थन तो था ही। मोदी ने 400 सीटों का इस्तेमाल… 370 हटाने के लिए किया। एससी/एसटी के आरक्षण को 10 साल आगे बढ़ाने के लिए किया। एक आदिवासी बेटी को पहली बार देश का राष्ट्रपति बनाने के लिए किया। महिला आरक्षण के लिए किया। (PM Modi in Dhar)

PM ने कहा कि अब मोदी 400 सीटें इसलिए मांग रहा है…ताकि मैं कांग्रेस और इंडी गठबंधन की हर साजिश को रोक सकूं। ताकि कांग्रेस कश्मीर में धारा 370 फिर से लागू न कर दें। ताकि अयोध्या के राम मंदिर पर बाबरी, ताला न लगा दे। ताकि कांग्रेस देश की खाली जमीन, खाली द्वीप दूसरे देशों को न सौंप दे। ताकि एससी/एसटी/ओबीसी को मिले ​आरक्षण पर कांग्रेस वोट बैंक के लिए डाका न डाले। ताकि कांग्रेस अपने वोट बैंक की सभी जातियों को रातों रात ओबीसी न घोषित कर दे। (PM Modi in Dhar)

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण के दलदल में ऐसा धंस चुकी है कि उसे और कुछ नजर नहीं आ रहा। कांग्रेस की चली तो कांग्रेस कहेगी कि भारत में जीने का पहला हक भी उसके वोट बैंक का है। जब तक मोदी जिन्दा है, नकली सेक्युलरिज्म के नाम पर भारत की पहचान मिटाने की कोई भी कोशिश मोदी सफल नहीं होने देगा। और ये हजारों साल पुराने भारत को, उसकी इस संतान की गारंटी है। जब तक मोदी जिन्दा है, नकली सेक्युलरिज्म के नाम पर भारत की पहचान मिटाने की कोई भी कोशिश सफल नहीं होने देगा। और ये हजारों साल पुराने भारत को उसके इस संतान की गारंटी है। (PM Modi in Dhar)

Related Articles

Back to top button