AAP मंत्री आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, विधायकों की खरीद-फरोख्त केस में थमाया नोटिस

Crime Branch of Delhi Police : दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना के घर पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार को सुबह-सुबह दस्तक दी. दरअसल आतिशी मार्लेना और सीएम अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश का आरोप लगाया था. दिल्ली पुलिस ने इन आरोपों को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी और इसी के तहत क्राइम ब्रांच के एसीपी रविवार सुबह खुद आतिशी मार्लेना के घर नोटिस थमाने पहुंचे. हालांकि आतिशी अपने आवास पर नहीं थीं. ऐसे में क्राइम ब्रांच की टीम आतिशी के न मिलने पर उनके ओएसडी को नोटिस थमाकर वहां से निकल गई.

यह भी पढ़ें:- नक्सलियों के मांद सिलगेर पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा, कहा- बस्तर के बच्चे बनना चाहते हैं डॉक्टर और कलेक्टर

इससे पहले दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम (Crime Branch of Delhi Police) इस मामले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को भी सीएम केजरीवाल और आतिशी मार्लेना के आधिकारिक आवास पर पहुंची थी. हालांकि उन्हें तब सफलता नहीं मिली थी. सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ‘आप’ के दोनों नेताओं को नोटिस नहीं सौंप सकी.

बता दें कि सीएम केजरीवाल ने पिछले सप्ताह आरोप लगाया था कि बीजेपी ने दिल्ली में उनकी सरकार गिराने के लिए आप के सात विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है. इसके बाद दिल्ली की आप सरकार में मंत्री आतिशी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि बीजेपी ने दिल्ली में ‘ऑपरेशन लोटस (कमल) 2.0’ शुरू किया है. आतिशी ने कहा, ‘उन्होंने आप विधायकों को पैसे की पेशकश कर अपने पाले में करने की इसी तरह की कोशिश पिछले साल भी की थी, लेकिन वे असफल रहे.’

इन आरोपों के बाद, बीजेपी की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने 30 जनवरी को शहर के पुलिस प्रमुख से मुलाकात की थी और आरोपों की जांच किए जाने की मांग की थी. (Crime Branch of Delhi Police)

Related Articles

Back to top button