Delhi Excise Policy Case : मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, 31 मई तक के लिए बढ़ी न्यायिक हिरासत

Delhi Excise Policy Case : दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लोअर कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की मुश्किल बढ़ा दी है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ा दी है. मनीष सिसोदिया को लोअर कोर्ट से ऐसे वक्त में झटका मिला है, जब आज यानी मंगलवार शाम को ही दिल्ली हाईकोर्ट सिसोदिया की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुनाने वाला है.

यह भी पढ़े :- Lok Sabha Election Voting : लोकसभा चुनाव के बाद हुई गोलीबारी, एक की मौत-दो घायल, 2 दिन के लिए इंटरनेट भी हुआ बैन

दरअसल, दिल्ली शराब घोटाला केस (Delhi Excise Policy Case ) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मनीष सिसोदिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया समेत अन्य आरोपियों से लिखित में यह बताने के लिए कहा कि आखिर गैर जरूरी दस्तावेजों की जांच के लिए कितना समय लगेगा? इसके बाद अदालत ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ा दी. अब मामले की अगली सुनवाई 31 मई को 12 बजे होगी.

यहां बताना जरूरी है कि मनीष सिसोदिया ने ईडी और सीबीआई दोनों मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है. दिल्ली हाईकोर्ट मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज शाम पांच बजे अपना फैसला सुनाएगा. हाईकोर्ट ने 14 मई को आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के अलावा सीबीआई और ईडी की ओर से दलीलें सुनने के बाद याचिकाओं पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था. मनीष सिसोदिया दोनों मामले में गिरफ्तार हैं और न्यायिक हिरासत के तहत तिहाड़ जेल में बंद हैं. (Delhi Excise Policy Case )

Related Articles

Back to top button