धागा बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का माल जलकर स्वाहा

Ghaziabad Factory Fire : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मोदीनगर में धागा बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। लेकिन लाखों का माल जलकर राख हो गया है।

यह भी पढ़ें:- फिर से भूपेश बघेल ही करेंगे कर्जमाफी पर हस्ताक्षर: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

गाजियाबाद के चीफ फायर ऑफिसर राहुल पॉल ने बताया की गाजियाबाद के फायर स्टेशन मोदीनगर में 7:26 बजे नितिन टेक्सटाइल्स जगदीश कॉम्प्लेक्स शहजादपुर रोड मुरादनगर फैक्ट्री में आग की सूचना मिली थी। (Ghaziabad Factory Fire )

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन मोदीनगर से अग्निशमन द्वितीय अधिकारी सहित 2 फायर टैंकर तथा 1 फायर टैंकर फायर स्टेशन कोतवाली से घटनास्थल के लिए रवाना हुए। घटनास्थल पर जाकर देखा तो फैक्ट्री से आग की लपटे व काला धुआं बहुत तेज था।

फायर यूनिट ने शीघ्रता से होज लाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग करके आग को पूर्णरूप से शांत किया। फायर यूनिट ने शीघ्रता से आग को बुझाकर आसपास में स्थित फैक्टोरियों को सुरक्षित बचा लिया गया। इस फैक्ट्री में धागा बनाने का काम होता है, इसमें कोई जन हानि नहीं हुई। (Ghaziabad Factory Fire )

Related Articles

Back to top button