Arvind Kejriwal Bail: केजरीवाल बोले – हमारे ऊपर बजरंग बली की कृपा, तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं

Arvind Kejriwal Bail: सुप्रीम कोर्ट से जमानत पाने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अपनी रिहाई के लिए दिल्ली के लोगों को धन्यवाद दिया और ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तानाशाही’ के खिलाफ लड़ने की कसम खाई। तिहाड़ जेल से रिहा होने के एक दिन बाद केजरीवाल ऐतिहासिक मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। केजरीवाल के साथ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज समेत आप नेता भी थे। पार्टी ऑफिस में अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि मैं जेल से सीधा आपके पास आ रहा हूं। 50 दिनों के बाद आपके साथ रहना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अभी अपनी पत्नी और सीएम भगवंत मान के साथ हनुमान मंदिर गया था। बजरंग बली का आशीर्वाद हमारी पार्टी और हम पर है। उन्हीं की कृपा से मैं आज आपके बीच हूं।

केजरीवाल ने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी को कुचलने में प्रधानमंत्री जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक साल में हमारी पार्टी के चार टॉप के नेता जेल भेज दिए। उन्होंने दावा किया कि जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं। वो हमें भी सब बताते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी एक छोटी पार्टी है, जो दो राज्यों में मौजूद है। लेकिन प्रधानमंत्री ने हमारी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी और एक साथ चार नेताओं को जेल भेज दिया। बड़ी पार्टियों के चार शीर्ष नेता जेल चले जाएं तो पार्टी खत्म हो जाती है। प्रधानमंत्री AAP को कुचलना चाहते हैं…पीएम मोदी खुद मानते हैं कि AAP ही देश को भविष्य देगी।

आप नेता ने दावा किया कि मैं तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं तानाशाही को रोकने और देश को बचाने के लिए पूरे देश में घूमूंगा। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि जब-जब देश पर तानाशाहों ने कब्जा करने की कोशिश की, जनता ने तख्ता उखाड़ दिया। उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा चुनाव जीत गई तो ममता और तेजस्वी जेल में होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि देश के सबसे बड़े चोर और डकैतों को पीएम ने अपनी पार्टी में शामिल किया। (Arvind Kejriwal Bail)

केजरीवाल सबसे लोकप्रिय नेता- भगवंत मान
पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल देश के सबसे लोकप्रिय नेता बन चुके हैं. उन्‍होंने कहा, ‘उनके साथ जो हुआ पूरे देश ने देखा. उसी सिलसिले में पीसी रखी थी, लेकिन ये पीसी लग नहीं रही है…यह एक रैली बन गई है. दिल्ली के क्रांतिकारी लोगों का धन्यवाद जो संकट के समय में चट्टान की तरह खड़े रहे. इस प्रेस कांफ्रेंस को पूरी दुनिया देख रही है कि अरविंद केजरीवाल क्या दिशा देते हैं. मैं जहां गया वहां मैंने कहा केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं सोच है. सोच को कैसे अरेस्ट करोगे.

मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने आगे कहा, ‘अरविंद केजरीवाल एक बार फिर बैटिंग करने के लिए उसी पिच पर आ गए हैं, जिसपर वह थोड़ी देर के लिए रिटायर्ड हर्ट हुए थे. पंजाब से खुशखबरी दे रहा हूं. पंजाब में 13 लोकसभा सीट हैं और एक कुरुक्षेत्र है. पंजाब से बीजेपी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ. पंजाब में हम 13 में से 13 सीटें जीतेंगे. जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए. किसी सोच को आप कैद नहीं कर सकते. दिल्ली में आम आदमी पार्टी 8 साल के कामों पर और पंजाब में हम दो साल के काम पर वोट मांग रहे हैं. (Arvind Kejriwal Bail)

Related Articles

Back to top button