AAP rally in Raipur: पंजाब के बाद छत्तीसगढ़ पर AAP की नजर, रायपुर में शुरू की विजय यात्रा

AAP rally in Raipur: पंजाब में प्रचंड मतों से जीत दर्ज कर सरकार बनाने से उत्साहित आम आदमी पार्टी की निगाह अब छत्तीसगढ़ पर टिक गई है। आप ने राजधानी रायपुर से अपने अभियान की शुरुआत कर दी है। आप ने सोमवार को “बदलबो छत्तीसगढ़” विजय यात्रा निकालकर आमजनों को कांग्रेस-भाजपा के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया।

रायपुर के साइंस कालेज मैदान से दिल्ली के मंत्री और प्रदेश प्रभारी गोपाल राय, विधायक संजीव झा, सह प्रभारी सुरेश कठैत, छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी के नेतृत्तव में शुरू हुई बदलबो छत्तीसगढ़” विजय यात्रा में प्रदेशभर से आए सैकड़ों आप नेताओं ने भाग लिया।

यह रैली साइंस कालेज मैदान से निकलकर ईदगाह भाठा, पुरानी बस्ती, बूढ़ेश्वर मंदिर बूढ़ापारा में जाकर समाप्त हुई। रैली में प्रदेश सहसंयोजक सूरज उपाध्याय, प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, मीडिया प्रभारी मिहिर कुर्मी समेत प्रदेशभर के पदाधिकारी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें- Naxal attack: सुकमा में नक्सलियों ने सीआरपीएफ कैंप पर किया हमला, तीन जवान घायल

गौरतलब है कि रविवार को राजधानी पहुंचे दिल्ली के मंत्री और आप के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय, विधायक संजीव झा, सह प्रभारी सुरेश कठैत ने न्यू पंचशीलनगर में आप के प्रदेश कार्यालय का शुभारंभ कर पत्रकारों से बातचीत की थी। गोपाल राय ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा और कांग्रेस को मौका दिया लेकिन उनकी बुनियादी जरूरतें पूरी नहीं हुई। दोनों पार्टियों ने जनता को धोखा ही दिया है।

Related Articles

Back to top button