अमित जोगी ने बसपा के साथ गठबधंन को बताया गलती, पढ़ें पूरी खबर

Amit Jogi Statement: छत्तीसगढ़ में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुट गई है। इस बीच JCCJ नेता अमित जोगी ने कहा कि मैं जनता से 10 वादे कर रहा हूं। छत्तीसगढ़ में अगर हमारी सरकार बनती है तो मैं 5 सालों में इन वादों को पूरा करूंगा। किसानों को फ्री में बिजली, 5 लाख का मकान बनाकर दूंगा। अगर ऐसा नहीं करता हूं तो मेरे ऊपर मुकदमा चला लें। मुझे सूली पर लटका दें। इसके लिए मैं तैयार रहूंगा। उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन करने को अपनी सबसे बड़ी गलती माना है।

यह भी पढ़ें:- आज छत्तीसगढ़ आएंगे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा, दूसरी परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

अमित जोगी ने कहा कि मेरी लड़ाई न भाजपा के खिलाफ है और न ही कांग्रेस के खिलाफ है। मेरी लड़ाई सिर्फ और सिर्फ गरीबी के खिलाफ है। अगर सरकार बनती है तो प्रदेश से गरीबी को खत्म करूंगा। पिछले 23 साल में अगर बस्तर को कुछ मिला है तो वो सिर्फ नगरनार स्टील प्लांट। अभी प्लांट पूरी तरह से शुरू नहीं हुआ है, फिर भी कांग्रेस और भाजपा दोनों मिलकर इसे निजी हाथों में बेचने की साजिश रच रहे हैं। अमित जोगी ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियों दिल्ली से चलती हैं। इनके नेता छत्तीसगढ़ को सिर्फ अपना ATM समझते हैं। (Amit Jogi Statement)

उन्होंने कहा कि अब छत्तीसगढ़ में दिल्ली वाली सरकार नहीं चलेगी। अमित का कहना है कि पहले बहुत अटकलें चली थी कि हम हमारा कांग्रेस और भाजपा में विलय होने वाला है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। हमने बसपा के साथ गठबंधन कर गलती की थी। किसी भी राष्ट्रीय पार्टी के साथ गठबंधन करने की बजाए अब हम आंचलिक पार्टियों से बात करेंगे, ताकि विधानसभा में यहां के लोग ही बैठे। अपने अधिकार की बात करें। इसके साथ ही पिछले चुनाव में 4 महीने पहले ही टिकट की घोषणा की थी, लेकिन इस बार ऐसा बिल्कुल नहीं करेंगे। कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद ही हम अपने प्रत्याशियों का नाम उजागर करेंगे। बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस, BJP के साथ ही आम आदमी पार्टी भी लगातार प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुई है। (Amit Jogi Statement)

Related Articles

Back to top button