पुलिस राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन कल, CM भूपेश होंगे शामिल

CM Bhupesh Program: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 15 फरवरी को छत्तीसगढ़ पुलिस राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल होंगे। समापन समारोह का आयोजन बुधवार 15 फरवरी को शाम 4.30 बजे पी.टी.एस. माना कैंप रायपुर में किया जाएगा। समापन समारोह में अति विशिष्ट अतिथि के रूप में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और विशिष्ट अतिथि के रूप में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय भी उपस्थित रहेंगे।

यह भी पढ़ें:- कल मेयरों से संवाद करेंगे CM भूपेश बघेल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

ये पहली बार है जब छत्तीसगढ़ में ऑल इंडिया पुलिस स्पोर्ट्स मीट की तर्ज पर तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ पुलिस राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। छत्तीसगढ़ के स्थानीय खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के दो खेलों रस्सा-कसी और गेंडी दौड़ को भी शामिल किया गया था। प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के सभी जिले की पुलिस और सभी बटालियन के जवान और अधिकारी शामिल हुए। (CM Bhupesh Program)

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समापन अवसर पर प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण करेंगे। समापन अवसर पर छत्तीसगढ़ पुलिस की फेंसिंग टीम, कराटे टीम, पुलिस डॉग और अश्व दल के द्वारा विशेष प्रस्तुति भी दी जाएगी। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल दोपहर 12 बजे राजधानी रायपुर के होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में आयोजित ‘गौरव समागम 2023, अर्बन प्राइड अवार्डस’ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। (CM Bhupesh Program)

 नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा नगरीय निकायों के महापौरों और अध्यक्षों के लिए आयोजित इस एक दिवसीय प्रबोधन कार्यक्रम और फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए उत्कृष्ट करने वाले नगरीय निकायों के सम्मान समारोह में नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री शिव कुमार डहरिया विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री बघेल कार्यक्रम में नगर निगमों के महापौरों, नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत के अध्यक्षों से सीधा संवाद करेंगे और विभागीय योजनाओं के उत्कृष्ट क्रियान्वयन के लिए नगरीय निकायों को पुरस्कृत करेंगे। CM बघेल कार्यक्रम के दौरान नगरीय प्रशासन और विकास विभाग की 4 सालों की उपलब्धियों पर आधारित वीडियो और विभागीय उपलब्धियों पर आधारित कॉफी टेबल बुक का विमोचन भी करेंगे। (CM Bhupesh Program)

Related Articles

Back to top button