5 साल पूरे हो गए, शराबबंदी के लिए कब कदम उठाएंगे मुख्यमंत्री भूपेश: रविशंकर प्रसाद

Ravi Shankar on Congress: पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में लालू यादव के लिए कहा जाता था कि चारा भी खा गए, यहां उसी तरह का हाल है। गोबर की भी तस्करी हो रही, कुछ तो छोड़ दीजिए। मुख्यमंत्री को गेमिंग ऐप से इतना प्यार क्यों है। जब ये सवाल मेरी जहन में आया तो महादेव ऐप का ध्यान आया। महादेव ऐप की परतें जब खुलेंगी तो खूब खुलेगी। बीजेपी इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाएगी।

यह भी पढ़ें:- अजीत जोगी जैसे हारे, उससे भी बड़ी हार भूपेश बघेल की होगी – पूर्व केंद्रीय रविशंकर प्रसाद

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार भी पारदर्शी तरीके से हो रही है। चोरी में भी ईमानदारी है। 5 साल पूरा हो गया। शराबबंदी के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कब कदम उठाएंगे। वे कदम नहीं उठाएंगे, क्योंकि ये जुमला था।प्रसाद ने कहा कि जिन पांच तत्वों से शरीर बना है, कांग्रेस ने देश में उन सभी तत्वों में घोटाला किया है। दिल्ली में किए कांग्रेस के घोटालेबाज जेल में है। कुछ तो सीखना चाहिए। यहां भाजपा की सरकार बनेगी और किसी भी घोटालेबाज को हमारी सरकार छोड़ेगी नहीं। (Ravi Shankar on Congress)

प्रधानमंत्री आवास के मामले को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना से भूपेश बघेल सरकार को इतनी चिढ़ क्यों है। धान को लेकर उन्होंने कहा कि धान पर हम 2184 रुपए दे रहे हैं। हम धान खरीदेंगे ये PM मोदी कह चुके हैं। PSC गड़बड़ी को लेकर भी उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। प्रसाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ में PSC घोटाला किया गया। एक बार बगल को तो देख लेते कि कितने लोग जेल में हैं। रविशंकर ने ED की कार्रवाई को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लूट और भ्रष्टाचार करेंगे तो कार्रवाई होगी ही, जो लोग ED के बारे में बोलते हैं, कितने दिन से जेल में है देख लीजिए। (Ravi Shankar on Congress)

Related Articles

Back to top button