Bibhav Kumar Arrested: : सीएम आवास से गिरफ्तार हुआ बिभव कुमार, स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप

Bibhav Kumar Arrested: आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल का मामला तूल पकड़ने लगा है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बिभव कुमार को सीएम हाउस से गिरफ्तार किया है. पूरे मामले में बिभव कुमार पर स्वाति मालीवाल से मारपीट करने का आरोप है. लेकिन बिभव कुमार ने कहा है उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं.

बिभव कुमार ने ये भी कहा कि मैं हर जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हूं. बिभव कुमार ने कहा कि अभी तक मुझे इस संबंध में कोई नोटिस नहीं मिला, मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला है. बिभव कुमार ने दिल्ली पुलिस से उसकी शिकायत को भी संज्ञान में लेने की अपील की है. (Bibhav Kumar Arrested)

यह भी पढ़े :- Swati Maliwal Medical Report : स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, पैर और चेहरे पर चोट की पुष्टि

उधर आप सांसद स्वाति मालीवाल की मेडिकल जांच में उनके शरीर पर चोट की पुष्टि हुई है. मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक स्वाति मालीवाल के शरीर पर चोट के कुल चार निशान मिले हैं. डॉक्टरी रिपोर्ट के मुताबिक स्वाति की दाईं आंख के नीचे और बायें पैर पर चोट के निशान मिले हैं. वहीं स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि जब वह मुख्यमंत्री से मिलने गईं थीं तो उनके साथ बदसलूकी हुई, उनके साथ मारपीट की गई. उन्हें पैरों से उनके पेट पर प्रहार किया गया.

दूसरी तरफ स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के विधायक प्रहलाद सिंह ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा किMLC में गड़बड़ी भी हो सकती है. उन्होेंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र मेंगिरफ्तारी हुई है, इसीलिए मैं यहां हूं. उन्होंने दावा किया कि रिपोर्ट में छेड़छाड़ की गई है. 3 दिनों में सब तैयारी हुई है. उन्होंने आरोप लगाया किसरकार का डॉक्टर आ जाए तो मेडिकल रिपोर्ट में कुछ भी आ सकता है.

आम आदमी पार्टी की तरफ से पूरे मामले को राजनीतिक साजिश बताया जा रहा है. आप की नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने दावा किया कि अभी तक जो दो वीडियो सामने आए हैं, उनमें ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिल रहा है, जिसे स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाए हैं. आतिशी ने इसम मामले को भाजपा का षडयंत्र बताया है.

बिभव ने भी दिल्ली पुलिस को लिखा मेल
वहीं गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस बिभव कुमार को लेकर सिविल लाइन पुलिस स्टेशन गई है। बता दें कि गिरफ्तारी से पहले ही बिभव कुमार ने एक मेल किया था, जिसमें उसने हर जांच के लिए साथ देने की बात कही थी। अपने मेल में बिभव कुमार ने लिखा कि ‘मैं हर जांच में सहयोग को तैयार हूं। मुझे मीडिया के माध्यम से FIR दर्ज होने के बारे में जानकारी हुई। अभी तक मुझे एफआईआर के बाद कोई नोटिस नहीं दिया गया है। मेरी शिकायत पर भी दिल्ली पुलिस संज्ञान ले। (Bibhav Kumar Arrested)

Related Articles

Back to top button